जुलाना विधायक ने दिया दीपेंद्र को हिसाब, अमरजीत ढांडा बोले- जो खुद हिसाब देने के काबिल नहीं...

punjabkesari.in Sunday, Jul 21, 2024 - 06:53 PM (IST)

जुलाना( विजेंद्र बाबा): प्रदेश में इन दिनों कांग्रेस पार्टी द्वारा रोहतक के सांसद दीपेंद्र हुड्डा के अगुवाई में हरियाणा मांगे हिसाब यात्रा का आयोजन किया जा रहा है। जिसको लेकर दीपेंद्र हुड्डा ने जुलाना अनाज मंडी में सरकार से कुछ सवालों के जवाब मांगे और लोगों को आने वाले समय में कांग्रेस को वोट देने की अपील की। जिस पर जवाब देते हुए जुलाना विधानसभा से जेजेपी के विधायक अमरजीत ढांडा ने कहा कि कहा कि हमारे पास तो  हिसाब है, दीपेंद्र हुड्डा और कांग्रेस अपना हिसाब दें। अनाज मंडी में बोले गए शब्दों के ऊपर अमरजीत ढांडा ने  एक पत्रकार वार्ता कर जवाब दिया।

जेजेपी विधायक ने कहा कि जुलाना में दीपेंद्र हुड्डा द्वारा हरियाणा मांगे हिसाब कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जो खुद हिसाब देने के काबिल नहीं वह हिसाब मांग रहे हैं। इन्होंने जुलाना हलके के विकास के लिए किया क्या है। कहते हैं हमने जुलाना को तहसील बनाया था, लेकिन तहसील में कर्मचारी तक मौजूद नहीं थे। मैंने उसे मंडल का दर्जा दिलाने का काम किया।

इसके अलावा कहते हैं कि हमने अनाज मंडी भी बना कर दी। मंडी तो बना दी, लेकिन किसानों की फसल बर्बाद हो रही थी उसके लिए उन्होंने कुछ कार्य नहीं किया। अनाज पैदा होगा तभी तो मंडी की आवश्यकता होगी। मैं खेतों की समस्या को समझा और किसानों को फसल उगाने का मौका दिया। वहीं बस स्टैंड बनाने के लिए। लेकिन उसमें बस नहीं रुकती थी हमारे समय में वहां पर सभी प्रकार की बसें रुक कर चलती हैं। क्या-क्या हिसाब दें यह बाबू बेटा पहले जनता को अपना हिसाब दें, लोगों को बेचने का काम कर रहे हैं। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static