5 बच्चों की हत्या करने वाला जुम्मा एक बार फिर बना पिता, पत्नी ने दिया बेटे को जन्म

8/7/2020 1:27:22 PM

जींद: जींद के डिडवाड़ा गांव में अपने पांचों बच्चों की निर्मम हत्या करने वाले जुम्मा फिर से बाप बन गया है ।बुधवार को जुम्मा की पत्नी रीना ने एक बेटे को जन्म दिया है। रीना के छठी संतान है लेकिन दुर्भाग्य से 5 बच्चों को उसका पति मौत के घाट उतार चुका है। 
PunjabKesari
गौर रहे कि 15 जून को उसकी 2 बेटियां गायब हो गई थी जिनका शव दो दिन बाद पुलिस ने नहर में से बरामद कर लिया था। लाशे मिलने के बाद बच्चियों के पिता जुम्मा ने पंचायत के सामने अपना जुर्म कबूल लिया था जिसके बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ दौरान आरोपी जुम्मा ने कहा है कि वो अपनी साली से प्यार करता था, इसलिए साली को पाने के लिए दोनों बेटियों की हत्या की। जुम्मा की पत्नी का कहना है कि उसे लड़का हुआ है इस बात की उसे बहुत खुशी है। वह अपने बच्चें पर उसके कातिल बाप का साया तक नहीं पड़ने देगी।
PunjabKesari
कहानी गढ़कर भ्रमित करता था आरोपी, अंधेपन के नाटक का टीवी देखते हुए था खुलासा
पुलिस की जांच में फिलहाल सामने आया है कि जुम्मा सब पूरी प्लानिंग से करता था। पहले परिवार को चाय में नशे की गोलियां देता था। इसके लिए खुद चाय बनाता था। एक साल पहले 2 वर्षीय बेटे नबी की हत्या की तो पत्नी रीना को नशे में होने के कारण तीन दिन बाद पता चला। इस बीच वह कहानी गढ़ लेता था। चचेरे भाई समीरा का कहना है कि नबी की मौत के बाद जुम्मा ने अंधेपन का नाटक शुरू कर दिया था। परिजनों ने सोचा कि उसे सदमा लगा है। छह माह बाद पड़ोसी के यहां टीवी देखते हुए सीरियल के बारे में कुछ बोला तब पोल खुली। समीरा ने बताया कि नबी की मौत के समय पूरा परिवार नशे में मिला था, लेकिन जुम्मा को कुछ नहीं हुआ था। समीरा उनको गांव सालवन में दवा दिलाने ले गया था। पड़ोसी जगदीश ने भी बताया कि 15 जुलाई की रात को जुम्मा की छोटी बेटी पानी लेने आई थी तो नशे में लग रही थी।


Isha

Related News