सुरजेवाला व खट्टर के बीच चले जुबानी तीर, सुरजेवाला ने सीएम को बताया गप्पू

punjabkesari.in Sunday, May 31, 2020 - 08:29 PM (IST)

नरवाना (गुलशन): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला को 'प्रदेश का पप्पू' कहे जाने पर सुरजेवाला ने पलटवार किया है। सुरजेवाला ने तीखे तेवर दिखाते हुए सीएम खट्टर पर तंज कसते हुए कहा कि मनोहर लाल मुख्यमंत्री गप्पू है केवल गप्पे ही हांकते हैं।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा सुरजेवाला को 5 साल में 7 बार विधानसभा जाने के जवाब में सुरजेवाला ने तंज कसते हुए कहा कि 8 चुनाव लड़े हैं 4 बार विधायक बने हैं। सीएम का कद व उम्र बड़ी है लेकिन सुरजेवाला ने कहा कि 4 बार विधायक बनने कद नाते उनका अनुभव ज्यादा है।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री मनोहर ने आज कैथल के दौरे पर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और कैथल के पूर्व विधायक रणदीप सुरजेवाला को प्रदेश का पप्पू की संज्ञा दे डाली। खट्टर ने सुरजेवाला के अनुभव पर उंगली उठाते हुए कहा कि जो आदमी 5 वर्ष में मात्र 7 दिन असेम्बली में जाता है तो 15 वर्षों में उसका अनुभव मात्र 21 दिन का होगा। खट्टर ने तंज कसते हुए सुरजेवाला को प्रदेश का पप्पू बताते हुए कहा कि अगर ऐसे कुछ व्यक्ति कुछ और प्रदेशों में हो जाए तो प्रदेश का ही नहीं देश का भी भला हो जाएगा क्योंकि एक देश का पप्पू है दूसरा प्रदेश का पप्पू है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static