ज्योतिरादित्य सिंधिया ने छोड़ी पार्टी, कुलदीप बिश्नोई ने कांग्रेस को दी बड़ी नसीहत

punjabkesari.in Tuesday, Mar 10, 2020 - 03:22 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार की मुश्किलें बढ़ गई हैं। नाराज चल रहे कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। सिंधिया का अब भाजपा में शामिल होना लगभग तय माना जा रहा है। इसके साथ ही छह राज्य मंत्री सहित 19 कांग्रेस विधायकों ने भी विधानसभा से इस्तीफा दे दिया। इसको लेकर कांग्रेस नेता एवं आदमपुर से विधायक कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट कर पार्टी को एक बड़ी नसीहत दी। 

PunjabKesari, haryana

उन्होंने ट्वीटर पर लिखा कि सिंधिया का कांग्रेस छोडऩा बहुत बड़ा झटका है। कांग्रेस को युवाओं को ताकत देनी पड़ेगी। वह रोज मेहनत करते हैं, उनको आगे बढ़ाना होगा। उन्हाेंने लिखा कि सिंधिया पार्टी में एक केंद्रीय स्तंभ थे, नेतृत्व को उन्हें मनाने के लिए अधिक प्रयास करना चाहिए था। इनकी तरह देश भर में कई अन्य समर्पित कांग्रेस नेता हैं जो  बर्बाद और असंतोष महसूस करते हैं।

बता देंं कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद कांग्रेस से त्यागपत्र की औपचारिक घोषणा के चलते मध्यप्रदेश में उनके समर्थक 14 से अधिक मंत्रियों और विधायकों ने भी त्यागपत्र विधानसभा अध्यक्ष को ईमेल के जरिए भेज दिए हैं। इसी के साथ चौदह माह पुरानी कांग्रेस सरकार का अब संकट से निकलना मुश्किल नजर आ रहा है। वहीं सूत्रों की मानें तो सिंधिया शाम 6 बजे भाजपा में शामिल होने वाले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static