जेजेपी को एक और झटका; कुलदीप तेवतिया ने पार्टी को कहा अलविदा, कृष्णपाल गुर्जर ने पहनाया बीजेपी का पटका

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2024 - 03:05 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): लोकसभा चुनावों को लेकर जहां सभी पार्टियों के उम्मीदवारों के नामों की घोषणा हो रही है, वहीं हरियाणा में जेजेपी को एक के बाद एक झटका लगा रहा है। जेजेपी से कई नेता अब तक पार्टी को अलविदा कह चुके हैं। वहीं अब जेजेपी पार्टी के नेता कुलदीप तेवतिया शनिवार को अपने साथियों के साथ विधिवत रूप से बीजेपी में शामिल हो गए।

तीसरी बार हैट्रिक लगाने मैदान में उतरे लोकसभा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर ने उन्हें पार्टी का पटका पहनकर विधिवत रूप से शामिल कर लिया। गुर्जर ने कहा कि कुलदीप तेवतिया उनके छोटे भाई हैं और वो बीजेपी में पार्षद भी रह चुके हैं, लेकिन कुछ समय के लिए वो छोटे परिवार में चले गए थे, लेकिन फिर से वापस अपने परिवार में लौट आए हैं। अब बड़ा और छोटा भाई मिलकर बीजेपी पार्टी को आगे बढ़ाएंगे।

उन्होंने कहा कि शनिवार को मोदी का डंका देश और दुनिया में बज रहा है और मोदी जी से प्रभावित होकर अन्य पार्टियों के नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी में कुलदीप तेवतिया को पूरा मान सम्मान दिया जाएगा और कोई कोर कसर नहीं रखी जाएगी। उन्होंने कहा कि वो अब फरीदाबाद से लेकर पलवल तक पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static