मंत्री कमलेश ढांडा ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां, शिव मंदिर के कपाट खुलवा की पूजा अर्चना

punjabkesari.in Tuesday, May 19, 2020 - 01:33 PM (IST)

कैथल (जोगिंद्र)- भारत में बढ़ रहे कोरोना वायरस के खतरे के कारण पूरे देश में 23 मार्च से लॉकडाउन लगा हुआ था जो 17 मई तक चला। लॉकडाउन के दौरान मंदिर-मस्जिद और धार्मिक स्थल सब बंद करने के निर्देष दिए थे लेकिन इन सबके बीच हरियाणा के कैथल जिले में अजब ही नजारा देखने को मिला। यहां कि भाजपा की महिला और बाल विकास राज्य मंत्री कमलेश ढांडा ने लॉक डाउन दौरान  शिव शक्ति धाम मंदिर के कपाट खुलवाए और पूजा भी की। सरकार द्वारा लोगों से आग्रह भी किया कि वे पूजा-अर्चना केवल अपने घरों में रहकर ही करें लेकिन मंत्री साहिबा को शायद सरकार की किसी बात को मानने में कोई रूचि नहीं। 
PunjabKesari

जानकारी के अनुसार ये मामला रविवार का है, जब राज्य मंत्री कमलेश ढांडा कुरुक्षेत्र रोड स्थित शिव शक्ति धाम मंदिर में जरूरतमंद लोगों को राशन मुहैया करवाने पहुंची थी। इस दौरान मंदिर के कपाट खुलवाए गए और पूजा अर्चना आयोजित की गई। मंत्री द्वारा की गई इस पूजा अर्चना का वीडियो भी बनाया गया।  

PunjabKesari

जब इस संबध में मंदिर के पुजारी प्रेम शंकर शास्त्री का कहना है कि हमने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पूजा आयोजित की थी। यूं तो मंदिर लॉकडाउन के दौरान से ही बंद है, लेकिन राज्यमंत्री पहुंची तो पूजा करवाई गई थी। यह पूजा विश्वशांति के लिए आयोजित की गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static