नच ले इंडिया सीजन- 3 में कैथल की रूहानी राष्ट्रीय स्तर पर रही प्रथम

punjabkesari.in Tuesday, Jun 05, 2018 - 03:00 PM (IST)

कैथल(जोगिंद्र कुंडू): नच ले इंडिया सीजन- 3 में कैथल की रूहानी ने राष्ट्रीय स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त किया है। उसने ये स्थान 9 वर्ष से 12 वर्ष के बच्चों के ग्रुप में प्राप्त किया है। नच ले इंडिया सीजन-3 की राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता इस बार कुरुक्षेत्र में हुई थी जिसका फाइनल राउंड 2 से 3 जून को हुआ था। हानी ने बताया कि वह कैथल की एक डांस एकडमी में 2 घंटे और घर पर भी समय निकालकर डांस करती है। मां ममता सचदेवा व शिक्षक दिनेश का कहना है कि रूहानी एक ऑलराउंडर बच्ची है। वह काफी खुश है। बेटी ने राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन कर जिला व राज्य का नाम रोशन किया है
PunjabKesari
प्रतियोगिता में अव्वल रही रूहानी ने बताया कि वह पिछले चार वर्षों से लगातार डांस की तैयारी कर रही है। उसे पंजाबी व हिंदी गानों पर, वेस्टर्न, हिपहॉप, तांडव आदि डांस आते हैं। रूहानी ने बताया कि उसकी मां कहती है कि बच्चों को ऑलराउंडर होना चाहिए जिसके कारण वह सभी तरह के डांस की तैयारी करती थी। उसकी फेवरेट डांसर माधुरी दीक्षित है। जब वह चार साल की थी तभी से डांस के प्रति रुचि रखती है। डांस के लिए वह अपना टाइम टेबल खुद बनाती है।

इस नृत्य  प्रतियोगिता में देश भर से 350 बच्चे चयनित किए गए। सिर्फ हरियाणा भर से 100 कलाकारों का चयन हुआ कार्यक्रम में अपनी प्रतिभा के रंग बिखेरने वाले सभी कलाकारों को प्रदेश स्तरीय प्रमाण पत्र व स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static