बेटी से अश्लील हरकतें करने वाला कलियुगी पिता गिरफ्तार(VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Nov 08, 2019 - 11:15 AM (IST)

रतिया (झंडई) : शहर के एक कलियुगी पिता द्वारा अपनी ही बेटी से छेडख़ानी, अश्लील हरकत व मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पिता के अत्याचार से पीड़ित बेटी द्वारा महिला हैल्पलाइन व पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना देने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कलियुगी पिता के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

एक लड़की ने पुलिस को शिकायत देकर आरोप लगाया है कि उसका पिता कुछ समय से उसकी माता के साथ मारपीट करता रहता था और कुछ समय पूर्व उसकी माता को घर से बाहर निकाल दिया था, जिसके बाद वह और उसके पिता एक मकान में ही रह रहे थे। गत रात्रि को उसका पिता उसके कमरे में घुस आया तथा उससे गाली-गलौच व मारपीट शुरू कर दी और जान से मारने की धमकियां देते हुए उससे अश्लील हरकतें करने लगा और गलत कार्य करने का प्रयास किया।

लड़की ने पुलिस को बताया कि शोर मचाने पर उसने मारपीट की व जान से मारने की धमकी दी। इस पर उसने महिला हैल्पलाइन व पुलिस कंट्रोल रूम के अलावा अपने एक रिश्तेदार को भी सूचना दे दी, जिसके बाद उसके रिश्तेदार और पुलिस ने कुछ समय बाद आकर उसे छुड़वाया। हालांकि रातभर उससे हुई मारपीट व अन्य हरकत को लेकर शोर भी मचाया और उसका शोर पड़ोसियों ने भी सुना, लेकिन मियां-बीबी का झगड़ा समझकर कोई भी पड़ोसी बाहर नहीं आया।

इस बारे में जब शहरी थानाध्यक्ष विक्रम सिंह से बात की तो उन्होंने बताया कि बेटी की शिकायत पर पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया और उसे अदालत में पेश किया गया, जहां उसे जेेल भेज दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static