कलयुगी बेटे ने की गला दबाकर पिता की हत्या, किया सरेंडर

punjabkesari.in Friday, Jun 01, 2018 - 01:52 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना में एक बार जमीनी विवाद के चलते रिश्तों को तार-तार कर देने का मामला सामने आया है। जमीनी विवाद के चलते गांव ईसापुर खेड़ी में एक कलुगी बेटे ने अपने ही पिता की गाला दबाकर हत्या कर दी। इसमें मृतक की पत्नी व उसके दो सालो पर भी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगा है। मृतक राजबीर सेवानिवृत्त फौजी था उसका अपने सात एकड़ जमीन को लेकर अपने बेटे सुमित व पत्नी के साथ झगड़ा चल रहा था। 
PunjabKesari
वह अपने बेटे व पत्नी को जमीन में कोई हिस्सा नहीं दे रहा था और अपनी नाबालिग बेटी के साथ अलग कमरे में रहता था। सुमित भी अपनी मां के साथ वहीं पर बने दूसरे कमरे में रहता था। सुमित शादीशुदा है लेकिन इस झगड़े के चलते ही करीब दो साल पहले पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई और वहीं रह रही है। सुमित मेहनत मजदूरी करता था। बृहस्पतिवार को वह अपने पिता के कमरे में बर्तन लेने गया था। 

बर्तन लेने के दौरान ही पिता के साथ उसकी कहासुनी शुरू हो गई। विवाद बढ़ने पर उनके बीच हाथापाई शुरू हो गई। गुस्से में सुमित ने पिता के साथ मारपीट करके हुए गला दबाकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि इसके बाद सुमित ने बुटाना पुलिस चौकी पहुंच कर पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी।
PunjabKesari
इस मामले में जांच कर रहे पुलिस अधिकारी सतीश ने बताया कि ईसापुर खेड़ी गांव में मर्डर की सुचना मिली थी जिस सुचना पर मोके पर जा कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए गोहाना के नागरिक हस्पताल में भिजवा दिया और मृतक के भाई के बयान पर सुमित व मृतक की पत्नी के साथ दो सालों पर हत्या व हत्या की साजिश रचने का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static