मंत्री विपुल गोयल के खिलाफ मानहानि का केस करने वाला एसडीएम सस्पेंड

punjabkesari.in Monday, Oct 01, 2018 - 08:05 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा सरकार ने महेन्द्रगढ़ जिले के कनीना के एसडीएम संदीप सिंह को सस्पेंड कर दिया है। प्रदेश सरकार के आदेशों के मुताबिक, संस्पेंशन अवधि के दौरान संदीप सिंह का मुख्यालय सीएस कार्यालय रहेगा और वे बिना अनुमति के बाहर नहीं जा सकेंगे। गौरतलब है कि संदीप सिंह नारनौल में उद्योग मंत्री विपुल गोयल की ग्रीवेंस कमेटी की बैठक में शामिल नहीं हुए थे। वहीं संदीप सिंह ने विपुल गोयल के खिलाफ अपशब्द कहे जाने पर मानहानि की याचिका दायर की थी।

PunjabKesari

बता दें कि बीते वीरवार को नारनौल में मंत्री विपुल गोयल नारनौल में ग्रीवेंस कमेटी की बैठक को अटेंड कर रहे थे। इस मौके पर कनीना के एसडीएम संदीप बैठक मे उपस्थि नहीं हुए। जिसपर मंत्री विपुल ने एचपीएस अधिकारी संदीप खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पत्र लिखने की बात कही। वहीं एसडीएम संदीप ने बैठक में न आने का कारण उनका छुट्टी पर होना बताया था।

संदीप ने मंत्री विपुल गोयल के द्वारा उनपर व उनके पूर्व मंत्री पिता पर अभद्र भाषा प्रयोग करने का आरोप लगाया। जिसको लेकर एसडीएम संदीप ने मानहानि को केस दर्ज करा दिया। जिसके बाद सोमवार को हरियाणा सरकार ने संदीप सिंह का निलंबन आदेश जारी कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static