''राहुल गांधी शोले फिल्म वाले अंग्रेजों के जमाने का जेलर हैं'', उनके पीछे अब कोई नहीं बचेगाः मंत्री गुर्जर

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 03:06 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): हरियाणा के कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि उनका तो शोले फिल्म के असरानी वाला हाल है, जिसमें उन्होंने कहा था कि हम अंग्रेजों के जमाने के जेलर हैं। हम कोई साधारण नहीं बहुत सख्त आदमी है और जब वह जेल में छापा मारने गए तो बोले आधे बाएं चले जाओ आधे दाएं जाओ और बाकी बचे मेरे पीछे आ जाओ। यही हाल राहुल गांधी का होने वाला है। उनके पीछे कोई बचने वाला नहीं है। जितने भी बढ़िया नेता कांग्रेस में थे सभी कांग्रेस को छोड़कर जा रहे हैं, क्योंकि वह समझ चुके हैं कि इस व्यक्ति के पास कोई योग्यता नहीं है। यह ना तो देश को कोई दिशा दे सकता है और ना ही पार्टी को संभाल सकता है। 

PunjabKesari

2047 का विकसित भारत आंख उठाने वाले को घर में घुसकर मरेगाः बंतों कटारिया

इस दौरान बंतों कटारिया ने कहा कि प्रधानमंत्री अगर तीसरी बार पीएम बनते हैं तो वह 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का काम करेंगे और वह विकसित भारत अखंड भी होगा समृद्ध भी होगा और स्वावलंबी भी होगा। अगर कोई हमारे देश की तरफ आंख उठा कर देखेगा तो भारत घर में घुसकर उसे मार कर आएगा। बंतों कटारिया ने यह भी कहा कि अभिनंदन जब पाकिस्तान में चला गया था तो मोदी ने पाकिस्तान को दो टूक कह दी थी कि अगर 24 घंटे के अंदर अभिनंदन को वापिस नहीं भेजा गया तो पाकिस्तान को नक्शे से मिटा दिया जाएगा। यह जनता की वोट की ताकत है कि 24 घंटे के भीतर अभिनंदन भारत में अपना अभिनंदन करवा रहा था। बंतों ने जनता का आह्वान करते हुए कहा कि 25 मई को हर शख्स मोदी जी की राम-राम लेकर अपने परिचितों के पास जाए और कहे कि जो राम को लाएं है हम उनको लाएंगे। 

पहले भारत रूस के कहने पर चलता था आज भारत के कहने पर रूस: कृषिमंत्री हरियाणा 

कृषिमंत्री कंवर पाल गुर्जर ने कहा कि पिछले 10 सालों में भारत बहुत शक्तिशाली बना है। पहले कोई भारत की परवाह नहीं करता था, लेकिन आज अमेरिका बयान देता है कि रूस यूक्रेन पर परमाणु हमला करने ही वाला था। ऐन वक्त पर नरेंद्र मोदी के हस्तक्षेप से वह रुक गया। यह कोई छोटी बात नहीं है, क्योंकि खुद अमेरिका यह बयान जारी कर रहा है। एक समय था जब भारत रूस के कहने पर चलता था लेकिन आज रूस भारत के कहने पर चल रहा है।  

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static