करनाल: डबल मर्डर मामले में कार्रवाई की मांग लेकर एसपी से मिले अशोक तंवर

punjabkesari.in Monday, Aug 01, 2022 - 04:43 PM (IST)

करनाल: पश्चिमी यमुना नहर में दो सगी  बहनों के शव मिलने के मामले में आम आदमी पार्टी नेता अशोक तंवर ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर कार्रवाई करने की मांग की है। अशोक तंवर ने कहा कि पीड़ित परिवार को न्याय मिलना चाहिए। इसी के साथ उन्होंने मृतक बच्चियों के परिवार को मुआवजा देने की भी मांग रखी है। तंवर ने कहा कि एसपी गंगाराम पूनिया ने आश्वासन दिया है कि 14 अगस्त तक सभी आरोपियों की गिरफ्तारी हो जाएगी।

दरअसल इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग लेकर आज मृतकों के परिजनों के साथ बड़ी संख्या में लोग जिला सचिवालय पहुंचे थे। इस दौरान अशोक तंवर ने भी एसपी से मुलाकात कर इस मामले में कार्रवाई को तेज करने की मांग रखी। तंवर ने आरोपियों पर कार्रवाई करने के लिए पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि दो सप्ताह में सभी आरोपियों की गिरफ्तारी हो जानी चाहिए।

 

पार्क के लिए निकली बच्चियों के नहर में मिले थे शव

 

गौरतलब है कि बीती 24 जुलाई को करनाल की रहने वाली दो बहनें नहर किनारे पार्क में घूमने गई थी। इसके बाद दोनों घर नहीं लौटी। दूसरे दिन दोनों बहनों के शव नहर से बरामद हुए। मृतक बच्चियों के परिजनों ने उनकी हत्या होने की आशंका जताई और पुलिस में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। लेकिन परिजनों का आरोप है कि बच्चियों के हत्या के मामले में कई आरोपी शामिल हैं। परिजनों की मांग है कि मामले में सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए। 

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static