8 जून को जींद में तिरंगा यात्रा निकालेगें केजरीवाल, कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अशोक तंवर ने की बैठक

punjabkesari.in Wednesday, May 31, 2023 - 07:15 PM (IST)

उचाना (प्रदीप श्योकंद) : रजबहा रोड स्थित आम आदमी पार्टी कार्यालय उचाना में एक मीटिंग का आयोजन किया गया। इस मीटिंग में मुख्य रूप से डॉ अशोक तंवर पहुंचे। इस दौरान अशोक तंवर ने कहा कि आने वाली 8 जून को जींद शहर में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिरंगा यात्रा निकालेंगे। तिरंगा यात्रा की तैयारियों को लेकर आम आदमी पार्टी कार्यालय उचाना में कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली गई। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का इस यात्रा में ऐतिहासिक स्वागत करेंगे। इसको किस तरीके से कामयाब बनाना है तमाम चर्चाएं हुई। कई पदाधिकारियों के साथ-साथ कार्यकर्ताओं ने भी इसमें भाग लिया।

मीटिंग के बाद तंवर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि आज जो देश की स्थिति है वह दमनकारी है। आज खिलाड़ियों के साथ जो हो रहा है वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। आज हर भारतवासी महिला खिलाड़ियों की ओर देख रहा है कि उनको न्याय मिल जाए। अभी तक लोगों के पास कोई विकल्प नहीं था, लेकिन आने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी विकल्प बनकर लोगों के बीच में आएगी और शिक्षा स्वास्थ्य सहित रोजगार के मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी और आने वाली सरकार आम आदमी पार्टी की होगी।

जींद से केजरीवाल द्वारा तिरंगा यात्रा शुरू करने के सवाल पर तंवर ने कहा कि हरियाणा प्रदेश खुद अरविंद केजरीवाल का गृह प्रदेश है। जींद की धरती जिसके साथ खड़ी होती है, पूरा हरियाणा उसी के साथ खड़ा होता है। आम आदमी पार्टी व्यवस्था परिवर्तन करेगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static