बैंक की तिजौरी की चाबी हुई गुम, 3 लाख 71 हजार रूपये मिले गायब

punjabkesari.in Wednesday, Sep 09, 2020 - 11:26 AM (IST)

फतेहाबाद (सुशील सिंगला) : शहर के मॉडल टाउन स्थित दी फतेहाबाद सैंट्रल को. आप्रेटिव बैंक की हिम्मतपुरा शाखा की तिजोरी की चाबी गुम होने व उसमें रखे रूपयों में तीन लाख 71 हजार 682 रूपए कम पाए जाने का मामला सामने आया है। इस बारे में शिकायत शहर पुलिस को दे दी है।

शाखा प्रबंधक वेदप्रकाश ने बताया कि उसने 26 अगस्त को यहां के प्रबंधक का पद ग्रहण किया है जब उन्होंने पुराना रिकार्ड की जांच की तो रिकार्ड अधूरा मिलने पर गडबड़ी की आशंका हुई। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने तिजौरी की चाबी के लिए पूछताछ की तो वह नहीं मिली जिसके बाद सारा मामला उजागर हो गया। उन्होंने इस मामले की सूचना उच्च अधिकारियों को दी जिसके बाद सिनियर एकाउंटेंट हुक्म सिंह पर कार्रवाई करते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया।

उन्होंने बताया कि इस मामले की जानकारी के बाद से पूरे विभाग के उच्च अधिकारी भी हैरान है तथा मामले की शिकायत पुलिस को दे दी है। उन्होंने बताया कि मामला उच्च अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद उनके आदेश से डुप्लीकेट चाबी से तिजौरी खोल कर जांच की जो उसमें रखे कुल रूपयों से 3 लाख 71 हजार 682 रूपये गायब थे। उन्होंने कहा कि फतेहाबाद से एचओ की टीम ने आकर जांच की लेकिन कैमरे भी काम नहीं कर रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static