खालिस्तानी आतंकवादियों को कोर्ट में किया गया पेश, 2 को भेजा गया न्यायिक हिरासत में

punjabkesari.in Monday, Feb 28, 2022 - 05:50 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत पुलिस ने गांव जुआ के रहने वाले तीन युवकों को खालिस्तानी आतंकवादियों के संपर्क में होने के शक पर गिरफ्तार किया था। उनकी निशानदेही पर गांव राजपुर के रहने वाले सुरेंद्र और सोनू को भी धर दबोचा था और सभी को कोर्ट में पेश कर 8 दिन के रिमांड पर लिया गया था। आज सभी को एक बार फिर कोर्ट में पेश किया गया, जिसमें पुलिस ने सुनील उर्फ पहलवान और सागर उर्फ बिन्नी को 4 दिन के और रिमांड पर लिया है। 

बता दें कि सोनीपत पुलिस में गांव जुआ के रहने वाले सागर उर्फ बिन्नी, सुनील और जतिन को खालिस्तानी आतंकवादियों के संपर्क में आने के बाद पंजाब पुलिस की टिप के बाद गिरफ्तार किया था। इनकी गिरफ्तारी के बाद सोनीपत पुलिस में राजपूर के रहने सुरेंद्र उर्फ सोनू को धर दबोचा था। इनके कब्जे से एके 47 और 5 विदेशी पिस्तौल बरामद की थी। पुलिस ने इन चारों को 8 दिन का रिमांड पूरा होने के बाद कोर्ट में पेश किया और सुनील और सागर को 4 दिन के लिए और रिमांड पर दिया है।  

इस मामले की जानकारी देते हुए सीआईए 1 इंस्पेक्टर बिजेंद्र कुमार ने बताया कि आज चारों खालिस्तानी आतंकवादियों को रिमांड पूरा होने के बाद कोर्ट में पेश किया है और सागर व सुनील का 4 दिन का रिमांड लिया गया है, इनके खाते में जो पैसे आए हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static