SCHOOL BUS ACCIDENT: प्रिंसिपल दीप्ति व सचिव होशियार कोर्ट में पेश, अदालत ने 26 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2024 - 05:24 PM (IST)

हरियाणा डेस्ककनीना स्कूल बस हादसे को लेकर जहां पूरा RTA विभाग और प्रशासन अलर्ट मोड पर है, वहीं मामले में कनीना सिटी थाना पुलिस ने प्रिंसिपल दीप्ति यादव और सचिव होशियार सिंह को 5 दिन के पुलिस रिमांड के बाद दोबारा कोर्ट में पेश किया। इन दोनों आरोपियों को 12 अप्रैल को गिरफ्तार कर 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा था। कोर्ट ने दोनों आरोपियों को 26 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

बता दें कि मामले में पुलिस ने ड्राइवर धर्मेंद्र सहित उसके अन्य चार साथियों (हरिश, संदीप, भूदेव व नरेश) को भी गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी ड्राइवर धर्मेंद्र के साथ घटना से एक घंटे पूर्व बस में शराब पी थी। कोर्ट ने 26 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

रिमांड के दौरान अहम दस्तावेज बरामद

DSP महेन्द्र सिंह ने बताया की प्रिंसिपल दीप्ति यादव और सचिव होशियार से रिमांड के दौरान अहम दस्तावेज बरामद किए हैं। स्कूल के चेयरमैन राजेंद्र सिंह लोढ़ा और डायरेक्टर सुभाष यादव की गिरफ्तारी के लिए इनके बताए गए ठिकानों पर छापेमारी की गई। लेकिन संभावित ठिकानों पर आरोपी नहीं मिले। उन्होंने बताया की पुलिस की तीन टीमें उनकी गिरफ्तारी के लगातार छापेमारी कर रही की। जल्द ही बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static