खट्टर सरकार से हर वर्ग दुखी: हुड्डा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 03, 2018 - 11:45 AM (IST)

नूंह (दिनेश): पुन्हाना से शनिवार को भारी जनसैलाब के साथ शुरू हुई नूंह जिले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की जनक्रांति रथयात्रा का सोमवार को नूंह विधानसभा में समापन हुआ। सोमवार की सुबह नूंह के शहीदी पार्क में शहीदों को श्रद्धासुमन अॢपत कर पूर्व मुख्यमंत्री ने अपनी यात्रा शुरू की। जहां से वे आकेड़ा गांव पहुंचे। इसके बाद वे मालब, मेवली, नूंह, सूड़ाका, आलदोका, इंडऱी और रोजका मेव में अपनी रथयात्रा को लेकर गए। इस मौके पर उनके साथ जिले में यात्रा के संयोजक पूर्व मंत्री आफताब अहमद, होडल से विधायक उदयभान, प्रोफेसर विरेंद्र सिंह, शादीलाल बत्रा, सुभान खान, पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद, एजाज अहमद, इस्राईल खान सहित कांग्रेस के मेवात व प्रदेश के दिग्गज मौजूद थे। 

आकेड़ा में उन्होंने कहा कि प्रदेश की खट्टर सरकार से आज हर वर्ग दुखी है। नूंह जिले के विकास को जो गति उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान दी थी, वह वर्तमान सरकार ने पूरी तरह ठप्प कर दी है। यदि उनकी सरकार आई तो वे फिर से मेवात के विकास को वही स्पीड देंगे और जिले का जो विकास उनसे अधूरा रह गया, उसे पूरा करेंगे। 

इनेलो को हराओ अपने आप हार जाएगी भाजपा 
इनेलो भाजपा की बी-टीम है और यदि प्रदेश को विनाश की राजनीति से बचाना है तो भाजपा को हराना जरूरी है और भाजपा को हराने के लिए इनैलो को हरा दो। इनेलो के हारने से भाजपा अपने आप हार जाएगी। यात्रा के दौरान जिस प्रकार से भूपेंद्र हुड्डा ने पूर्व मंत्री आफताब अहमद पर पूरा ध्यान दिया, उससे जिले में आफताब अहमद का राजनीतिक कद जरूर बड़ा हुआ है। साथ ही इशारे-इशारे में हुड्डा ने लोगों से आह्वान भी किया कि आफताब अहमद एक अच्छा नेता है और अच्छे नेता को हमेशा बड़ा नेता बनाने का प्रयास करना चाहिए।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static