भाजपा के निशाने पर हुड्डा का गढ़, सोनीपत की रैली से खट्टर ने मंच से कर दिया बड़ा दावा

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2024 - 07:51 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक): हरियाणा में 25 मई को लोकसभा चुनावों के लिए मतदान होना है। सभी दल इस समय ग्राउंड जीरो पर उतर जनता को साधने में लगे हुए हैं।  इस बीच रविवार को सोनीपत में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में बीजेपी ने विजय संकल्प रैली का आयोजन किया। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मंच से भाषण देते हुए विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि आज रोहतक में बीजेपी की रैली थी, वहां की भीड़ देखकर अंदाजा लगाया जा सकता था कि अब गढ़ कहने वालो का गढ़ टूट चुका है। बीजेपी हरियाणा की सभी लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज कर रही है और हरियाणा से तीन लालों की राजनीति खत्म हो चुकी है। अब तो बस हरियाणा में एक ही लाल नेता की राजनीति की चर्चा पूरे हरियाणा में है।

देश में लोकसभा चुनावों को लेकर बिगुल बज चुका है। 2 चरणों में मतदान हो चुका है, लेकिन हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव 25 मई को छठे चरण में चुनाव होने हैं। लेकिन करीब एक महीने पहले ही बीजेपी ने आपने उम्मीदवार मैदान में उतार दिए थे तो अब दो दिन पहले ही कांग्रेस ने आपने उम्मीदवारों की घोषणा की है। जिस पर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जमकर चुटकी लेते हुए नजर आ रहे हैं। विजय संकल्प रैली में खट्टर ने आपने भाषण की शुरुआत इसी से की कि चुनाव में मजा नहीं आ रहा था, लेकिन अब चुनाव में मजा आएगा। क्योंकि पिछले 1 महीने से हम अकेले ही कुश्ती के रिंग में थे। अब सभी पहलवान रिंग में है।

उन्होंने हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा कि आज मैं रोहतक में था और वहां की भीड़ देखकर अंदाजा लगाया जा सकता था कि गढ़ कहने वालों के गढ़ टूट चुके है। सभी लोकसभा सीटों पर बीजेपी जीतेगी और हरियाणा की सभी सीटों पर कमल खिलेगा।  वहीं उन्होंने मंच से राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी की जीत में दो बड़े फैक्टर हैं, एक तो मोदी जिनका काम बोलता है दूसरे राहुल गांधी, मनोहर लाल खट्टर ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा के तीनों लाल की राजनीति खत्म हो चुकी है अब तो हरियाणा के एक ही लाल की राजनीति की चर्चा हो रही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static