दिल्ली पुलिस के जवान का परिवार कोरोना पॉजिटिव मिलने पर ख़ूबडू सील

punjabkesari.in Sunday, Apr 26, 2020 - 10:37 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत जिले में करोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। दिल्ली पुलिस का जवान व उसका परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद प्रशासन के सामने चुनौतियां बढ़ गई हैं। जिसके बाद दिल्ली पुलिस के जवान के गांव ख़ूबडू को भी पूरे तरीके से सील कर दिया गया है। इसके साथ ही दिल्ली-सोनीपत बार्डर पहले ही सील किया जा चुका है।

गौर रहे कि दिल्ली पुलिस का जवान 22 अप्रैल को सोनीपत में अपने गांव ख़ूबडू पहुंचा था, जहां पर उसके मां-बाप और भाई रहते हैं। एक दिन उनके साथ रहने के बाद 23 अप्रैल को जवान पानीपत में अपनी बहन के घर पहुंचा जो पुलिस एसआई है और दोनों मिलकर समालखा थाने में गए। जहां पर तबियत खराब होने पर दिल्ली पुलिस के जवान ने पानीपत में अपना टेस्ट करवाया।

24 अप्रैल को स्वास्थ विभाग ने दिल्ली पुलिस के जवान में करोना पॉजिटिव की पुष्टि करते हुए अस्पताल में भर्ती कर लिया। 24 अप्रैल को ही दिल्ली पुलिस के जवान की बहन, मां-बाप और भाई के सेंपल लिए गए और 25 अप्रैल को इन चारों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई, जिसके बाद चारों को खानपुर पीजीआई में भर्ती करवाया गया। वहीं ख़ूबडू गांव को सील कर दिया है और गांव के लोगो की भी जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static