किरण व श्रुति चौधरी सहित सभी बड़े लीडर राहुल गांधी की 22 मई को दादरी रैली में होंगे शामिल: राव अक्षत

punjabkesari.in Monday, May 20, 2024 - 10:12 PM (IST)

चरखी दादरी (पुनीत श्योराण): भिवानी-महेंद्रगढ़ के कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह के बेटे व यूथ कांग्रेस लीडर राव अक्षत सिंह ने स्पष्ट कहा कि पूर्व सीएलपी लीडर व विधायक किरण चौधरी की प्रचार से दूरी नहीं बल्कि मिस कम्यूनिकेशन हुआ जिसे गलती मानकर अब एक हो गये हैं। राव दान सिंह का अब किरण से किसी तरह का गैप नहीं है। किरण चौधरी और श्रुति चौधरी के अलावा पूरे हरियाणा के एसकेआरके गुट के साथ-साथ बड़े लीडर दादरी में 22 मई को होने वाली राहुल गांधी की रैली में एकजुटता का परिचय देंगे।

यूथ कांग्रेस लीडर राव अक्षत सिंह ने सोमवार को दादरी हलका के कई गांवों में जनसंपर्क किया और लोगों को दादरी में 22 मई को राहुल गांधी की होने वाली रैली का न्यौता दिया। उन्होंने इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि किरण चौधरी के साथ कोई गिला-शिकवा नहीं है। पार्टी की सीनियर लीडर किरण इग्नोर नहीं होगी और उन्हें पूरा मान-सम्मान देंगे। पूरे प्रचार में वे साथ दिखाई देंगी और इस बार भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस अपनी जीत का रिकार्ड बनाएगी। 

राव अक्षत सिंह ने दावा किया कि राहुल गांधी की 22 मई की दादरी रैली में बदलाव की फिजा बदलेगी। पीएम मोदी की 23 मई को महेंद्रगढ़ की रैली के आगे राहुल गांधी की रैली का ज्यादा जलवा दिखेगा। पूरे हरियाणा में इंडिया गठबंधन की लहर है और सभी सीटों पर जनता चुनावी परिणाम बदलते हुए इंडिया गठबंधन को जीताकर इतिहास बनाएगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static