धरा गया क्रांति गैंग का कुख्यात अपराधी बिंटा, झज्जर में फैला रखा था आतंक (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Dec 31, 2018 - 03:09 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण धनखड़):बहादुरगढ़ पुलिस की क्राइम ब्रांच ने झज्जर में आतंक का दूसरा रूप बन चुके क्रांति गैंग के कुख्यात अपराधी रविंदर उर्फ बिंटा को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है। बिंटा कुख्यात गैंगस्टर राजेश भारती का करीबी बताया जा रहा है। गिरफ्तार किए गए अपराधी पर लूटपाट और हत्या के प्रयास के कई मामले दर्ज हैं। बिंटा के साथ-साथ पुलिस ने दो ऐसे चोरों को भी काबू करने में सफलता हासिल की है जिन्होंने पुलिस की नाक में कई दिनों से दम कर रखा था। 

PunjabKesari

झज्जर के ए.एस.पी शशांक कुमार ने बताया कि बिंटा को झज्जर रोड से अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए आरोपी ने गाड़ी लूट और हत्या के प्रयास की चार वारदातों का खुलासा भी किया है। ए.एस.पी. ने बताया कि बिंटा रोहतक के बहुअकबरपुर गांव का रहने वाला है और कई जिलों के थानों में उसके खिलाफ हत्या के प्रयास और लूटपाट जैसे संगीन केस दर्ज है। कुछ दिन पहले ही बिंटा ने दिल्ली के नजफगढ़ के पास स्थित दीनपुर गांव में एक व्यक्ति पर फायरिंग भी की थी, जिसके बाद से ही वह फरार चल रहा था। आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और पूछताछ की जाएगी। 

PunjabKesari

इसके साथ ही पुलिस ने दो कुख्यात चोरों को भी गिरफ्तार किया है। पकड़े गए चोरों ने बहादुरगढ़ शहर में चार जगहों पर चोरी की बड़ी वारदातों का खुलासा भी किया है। चोरों ने बीसीसीआई के उपाध्यक्ष नरेंद्र छिकारा के घर को भी निशाना बनाया था और करीब 30 लाख रुपए के गहने और नकदी पर हाथ साफ कर दिया था। पकड़े गए चोरों से करीब एक लाख रुपए बरामद भी हुए हैं। इनके अन्य साथी मध्य प्रदेश और राजस्थान के रहने वाले हैं। दिल्ली में रहकर यह मजदूरी करते थे और गुब्बारे बेचने के बहाने रेकी कर वारदात को अंजाम देते थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sudhir Pandey

Recommended News

Related News

static