कष्ट निवारण समिति की बैठक में कृष्ण बेदी ने थाना प्रभारी को किया सस्पेंड

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2018 - 07:19 PM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह): सिरसा के पंचायत भवन में जिला लोकसंपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की मासिक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में समस्याएं सुनने हरियाणा सरकार में राज्य मंत्री कृष्ण बेदी पहुंचे। बैठक में कुल 30 शिकायतें रखी गई, जिनमें से 15 मामलों का मौके पर निपटारा कर दिया गया। इस बैठक में एक शिकायत पुलिस के खिलाफ आई जो बीजेपी नेता रोहताश जांगड़ा ने की थी।

शिकायत में शहर थाना प्रभारी पर एक मामले में कार्रवाई न करने का आरोप के साथ दुव्र्यवहार करने का आरोप भी लगाया गया। जिस पर सुनवाई करते हुए कृष्ण बेदी ने शहर थाना प्रभारी राम सिंह को सस्पेंड करने के आदेश जारी कर दिए। 

PunjabKesari

इस दौरान बैठक में एक शिकायत नागरिक अस्पताल से सबंधित भी आयी इस शिकायत की सुनवाई के दौरान डिप्टी सी एम ओ पहुंचे, चूँकि सीएमओ छुट्टी पर थे तो मंत्री कृष्ण बेदी ने सी एम ओ के खिलाफ भी कार्रवाई करने के आदेश दे दिया।

गौरतलब है कि 24 दिसंबर 2017 को राजकुमार कृष्ण बेदी ने पहले भी फतेहाबाद में लोकसंपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक में सिंचाई विभाग के एसडीओ परवीर सिंह व बनमंदौरी के सरपंच के खिलाफ मिली शिकायत पर संस्पेंड कर दिया था। जिसके बाद सरपंच को बहाल करने के लिए 24 गांव की पंचायतों ने सचिवालय में डीसी कार्यालय में मांग रखी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static