Kuldeep Bishnoi ने भूपेंद्र हुड्डा पर बोला हमला, कहा- Hooda के जेल में जाने के बाद बदला होगा पूरा

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 03:01 PM (IST)

करनाल : बीजेपी नेता कुलदीप बिश्नोई आज करनाल पहुंचे थे। यहां उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि मैंने दो बार तो हुड्डा का इलाज किया है। अब तीसरी बार लोकसभा चुनाव में दोबारा करूंगा। उसके बाद जब हुड्‌डा जेल में जाएगा तब बदला पूरा होगा।

वहीं उन्होंने अपने बेटे भव्य बिश्नोई की जीत का श्रेय आदमपुर हल्के की जनता को दिया है और हल्के की जनता का आभार भी व्यक्त किया है। जिन्होंने भव्य को अपने सेवक के रूप में चुना। इसके साथ ही उन्होंने आदमपुर की जनता को बधाई दी है जिन्होंने हरियाणा के पप्पू को और जयप्रकाश को बाहर का रास्ता दिखा दिया। 

इस दौरान कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि जिस तरह से जनता का विश्वास चौधरी भजन लाल पर था, उसी तरह का विश्वास बनाकर रखें। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल चौधरी भजन लाल के सपनों को पूरा करने का काम कर रहे है। कांग्रेस की फूट को लेकर कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि कांग्रेस एक जहाज है, जो डूब चुका है। जिस तरह से कांग्रेस वाले सड़कों पर घूम रहे है और देश की जनता ने पूर्ण रूप से कांग्रेस पार्टी को नकार दिया है। कांग्रेस पार्टी बहुत पहले ही सेल्फ स्ट्रक्चर मोड में थी और अब कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं रह गया है।

2009 में कांग्रेस ने भजन लाल को दिया था धोखा

2009 में कांग्रेस ने चौधरी भजन लाल को धोखा दिया था। क्या भव्य बिश्नोई ने आदमपुर की सीट जीतकर कांग्रेस से बदला लिया है। इस सवाल के जवाब में कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा का मैनें दो बार ईलाज कर दिया है, एक बार राज्यसभा चुनाव में और दूसरा उपचुनाव में, अब तीसरा लोकसभा और चौथा जेल की सलाखें हुड्डा को मिलेगी, उसके बाद उसका बदला पूरा होगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static