कुलदीप बिश्नोई ने आदमपुर में मनाया जन्मदिन, उपचुनाव पर कही ये बात

punjabkesari.in Thursday, Sep 22, 2022 - 01:13 PM (IST)

हिसार (हैरी) : कुलदीप बिश्नोई ने आदमपुर में अपना जन्मदिन मनाया। इस दौरान सैंकडों की संख्या में उनके समर्थक मौजूद रहे। उन्होंने  कुलदीप बिश्नोई का मुंह मीठा करवा कर उनको जन्मदिन की बधाई दी। इस दौरान कुलदीप ने कहा कि मैं परिवार के बीच आया हूँ। हम होली, दीवाली यही लोगों के बीच आकर मनाते हैं। आज जन्मदिन भी यही मनाया हैं। आदमपुर के लोगों ने हमेशा अपना आशीर्वाद उनके परिवार पर रखा है और हमने भी उनके आशीर्वाद को आगे बढ़ाया और आगे उनके उपर ये आशीर्वाद बनाकर रखें। 

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि वह मुख्यमंत्री मनोहर लाल के शुक्र गुजार हैं कि किसानों का मुआवजा देकर उनको जन्मदिन का तोहफा दिया है। उन्होंने धरनारत किसानों से कहा अभी शुरूआत हो गई। 2020 का मुआवजा सरकार ने दे दिया हैं और 2021 का मुआवजा भी जल्द दिलवाने का प्रयास करेंगे। स्कूलों के बंद करने के सवाल पर कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि एक सरकार ने एक पॉलिसी बनाई है, वह पॉलिसी पूरे हरियाणा की बनी है केवल आदमपुर हल्के के लिए नहीं बनी है। यह पॉलिसी विद्यार्थियों के हित के लिए बनी है। वह सभी विद्यार्थियों, अधयापकों व अभिभावकों को विश्वास दिलाते हैं कि किसी के साथ ज्यादती नहीं होने दी जाएगी, अगर किसी के साथ ज्यादती होगी तो कुलदीप बिश्नोई खुद उनके साथ धरने पर बैठेगा। 

उन्होंने कहा कि उनकी मुख्यमंत्री से चंडीगढ़ में उनकी बात हुई थी कि चाहे वह खैरमपुर का स्कूल हो या कोई अन्य स्कूल। किसी भी स्कूल को बंद नहीं किया जाएगा। जिन स्कूलों में बच्चे कम है और तीन किलोमीटर के दायरे में कोई अन्य स्कूल है तो उन्हीं स्कूलों को मर्ज किया जा रहा है। जो स्कूल आप बता रहे हो उन्हें बन्द नहीं किया जाएगा। 

वहीं उपचुनाव की बात पर उन्होंने कहा कि हर चुनाव में उन्हें घेरने की रणनीति बनाई जाती है लेकिन हर बार उन्हें मुंह की खानी पड़ती है। यह चुनाव उनका नहीं आदमपुर हल्के का चुनाव है। आदमपुर हल्का उनका परिवार है, यहां से चुनाव चाहे उनके पिता चौ. भजनलाल, माता जसमा देवी, रेणुका या फिर भव्य ने लड़ा हो केवल चेहरा उनका होता है लेकिन चुनाव आदमपुर की जनता लड़ती है। उन्हें विश्वास है कि जिस प्रकार भजनलाल ने आदमपुर हल्के का काम किया। उसी प्रकार वह मनोहर लाल से आदमपुर का विकास करवाने का काम करेंगे। पिछले ढाई वर्षो में उन्होंने पौने 300 करोड़ के काम करवाए है जो कि एक रिकॉर्ड है, लेकिन फिर भी मानते है कि जो काम होने चाहिए थे वह नहीं हुए है। उन कामों के लिए सत्ता में होना बहुत जरूरी है। अभी उन्होंने 530 करोड़ के विकास कार्यों के एस्टीमेट मुख्यमंत्री को दिए है जो अभी प्रोसेस में है और वह काम जब शुरू होंगे तो पहले की तरह एक बार फिर आदमपुर उन्नत की ओर अग्रसर होगा। आदमपुर से चुनाव लड़ने पर उन्होंने कहा कि आदमपुर की जनता की मांग तो भव्य बिश्रोई के चुनाव लड़ने की है लेकिन फिर भी जो पार्टी हाईकमान तय करेंगी वो उन्हें मंजूर होगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static