बेटे को टिकट मिलने पर कुलदीप बिश्नोई का पहला ट्वीट, भव्य ने भी फेसबुक पोस्ट कर कही ये बात

punjabkesari.in Saturday, Oct 08, 2022 - 12:50 PM (IST)

हिसार:  भाजपा ने आदमपुर उपचुनाव के लिए भव्य बिश्नोई को टिकट दिया है। आदमपुर पूर्व सीएम भजनलाल का गढ़ माना जाता है। पिछले 54 साल से यहां पर भजनलाल परिवार का कब्जा रहा है। 1968 से चली आ रही भजनलाल परिवार की इस विरासत को इस बार उनका पोता संभालेगा।

टिकट मिलने के बाद कुलदीप बिश्नोई ट्वीट करते हुए पार्टी का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा कि 'भव्य बिश्नोई को आदमपुर उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी का उम्मीदवार बनाए जाने पर पार्टी के तमाम शीर्ष नेतृत्व का दिल की गहराइयों से आभार। आदमपुर में कमल खिलाकर जनता एक बार फिर से हमारे पीढ़ियों के रिश्ते को और मजबूती देगी'।

 

PunjabKesari


वहीं भव्य ने भी फेसबुक पोस्ट करते हुए लिखा उपचुनाव के लिए मुझ पर विश्वास जताने पर भारतीय जनता पार्टी के तमाम शीर्ष नेतृत्व व सभी पदाधिकारियों का बहुत-बहुत आभार। आदमपुर के अपने परिवार की हर उम्मीद पर खरा उतरने का प्रयास करूँगा। मुझे विश्वास है कि हमेशा की तरह इस बार भी आदमपुर की जीत होगी। 
PunjabKesari

बता दें कि पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई के पुत्र भव्य बिश्नोई ने 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्‍होंने हिसार से बतौर कांग्रेस उम्मीदवार चुनाव लड़ा था। वे जनहित छात्र संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुके हैं। वे ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय से स्नातक हैं और उन्होंने हरियाणा में विभिन्न नागरिक और सामाजिक संगठनों में काम किया है। उनके दादा भजन लाल द्वारा तीन कार्यकालों के लिए हिसार निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया गया था।   

हिसार के आदमपुर से कुलदीप बिश्नोई ने 3 अगस्त को विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है। उनके इस्तीफा देने के साथ ही यह भी स्पष्ट हो गया था कि आदमपुर से कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य बिश्नोई ही चुनाव लड़ेंगे। इससे पहले भव्य वर्ष 2019 में कांग्रेस की टिकट पर हिसार लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं, परंतु वे भाजपा के बृजेंद्र सिंह से चुनाव हार गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static