पिता का नाम लेकर ''सीएम की कुर्सी'' के सपने देख रहे हैं कुलदीप बिश्नोई

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2019 - 05:02 PM (IST)

उकलाना(पासा राम): हरियाणा में चुनावी समर शुरू होते ही छोटे से छोटा नेता और यहां तक कि एक से एक दिग्गज नेता सीएम की कुर्सी पर निगाह टिका लिए हैं। उनके सपनों में भी अब सीएम की कुर्सी आने लगी है। कोई अपने पिता के दम पर दावे कर रहा है तो कोई अपने दादा के दमपर जीत का दावा कर रही है। इसी क्रम में मंडी आदमपुर से विधायक कुलदीप बिश्नोई ने भी अपने मन की बात सामने लाई। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता भजन लाल के दौर को वापस लाना चाहती है और इसके लिए मुझे मुख्यमंत्री बनाना चाहती है। 

उन्होंने जनता से वायदा किया कि आप भव्य को हिसार विजयी बनाएं मैं मुख्यमंत्री की कुर्सी आपके बीच लाकर दूंगा। कुलदीप बिश्रोई ने रविवार को हिसार से कांग्रेस प्रत्याशी भव्य बिश्रोई के लिए जनता से वोटों की अपील करने के लिए उकलाना हलके के दर्जनों गांवों का दौरा किया और जनसभाओं को संबोधित करते वोट मांगें।

यहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि वह तो हिसार लोकसभा के बीस गांवों के नाम भी नहीं बता सकते हैं। वह केवल थोपे गए प्रत्याशी हैं। उन्होंने कहा कि इनेलो, जेजेपी सहित दूसरे दलों के नेताओं ने हिसार का माहौल खराब करने के लिए बाहरी प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतारे हैं। ऐसे लोगों से बचकर रहना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static