खेल में हरियाणा का नाम रोशन कर रहे खिलाड़ी– कुलदीप गुर्जर

punjabkesari.in Friday, Aug 16, 2024 - 05:36 PM (IST)

गुड़गांव,(ब्यूरो): दूध दही के खाने के लिए मशहूर हरियाणा के खिलाड़ी खेलों में भी अपनी पहचान बना रहे हैं। खिलाड़ियों को हर खेल बिना किसी भेदभाव के खेलना चाहिए और अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस देकर न केवल देश, प्रदेश का बल्कि जिले का भी नाम रोशन करना चाहिए। यह बात सोहना तावडू विधानसभा से कांग्रेस नेता कुलदीप गुर्जर ने कही। वे सोहना तावडू विधानसभा के गांव ग्वारका में आयोजित कुश्ती दंगल को बतौर मुख्य अतिथि के रूप में  संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हरियाणा के खिलाड़ियों ने विश्व में अपनी अलग पहचान बनाई है। कुश्ती दंगल में विजेता खिलाड़ियों को नकद इनाम देकर सम्मानित भी किया।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

कुलदीप गुर्जर ने बताया कि गांव ग्वारका में कुश्ती दंगल देश की आजादी के पहले से होता आ रहा है। आज यहां हुए दंगल कुश्ती नासिर सलीम और दिल्ली हनुमान अखाड़े के बीच हुई जो बराबरी पर छूटी। यह दंगल 31 हजार के इनाम के लिए होता है।दूसरी कुश्ती सलीम और रोहतक अखाड़े के बीच हुई, जिसका इनाम 21 हजार रुपए था। कुलदीप गुर्जर ने कहा कि वह खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए सदैव कार्य करते हैं। उन्होंने कहा कि सोहना तावडू विधानसभा से जो भी खिलाड़ी खेलों में विजयी रहेगा उसे वह सम्मानित करने के लिए नकद प्रोत्साहन राशि भी देंगे।

 

इस अवसर पर कुलदीप गुर्जर के साथ ओम प्रकाश त्यागी, सरपंच, राजन सरपंच कादरपुर, पांडा पहलवान ग्वारका, युनुस नंबरदार, ज़ुबैर पहलवान, साहुल पहलवान, पार्षद आसिफ, जसरत पहलवान, खलील, सोखीन सरपंच, ईसा फ़ौजी सहित अन्य मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static