रानिया विधानसभा के गांव भंबूर में कुमारी सैलजा चुनावी सभा, प्रत्याशी ने जनता को किया संबोधित

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2024 - 01:23 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): पूर्व केंद्रीय मंत्री और सिरसा से लोकसभा उम्मीदवार कुमारी सैलजा ने भारतीय जनता पार्टी पर देश और समाज को बांटने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस तरह के माहौल की लोकतंत्र में कोई जगह नहीं है, कुमारी सैलजा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये उनकी नीति है कि तीन चार अपने दोस्तों का कर्ज माफ करेंगे लेकिन किस का कर्ज माफ नहीं करेंगे। कुमारी सैलजा ने कहा कि हमें यह देखना होगा कि हमारा कल कैसा हो, कल चाहिए जो हमारे युवाओं को अच्छा भविष्य दे। युवा नशे से दूर रहे युवा नौकरी करे सैलजा ने कहा कि ये हमारी मूल चीजे है जो हमारे लोकतंत्र में हमें चाहिए। कुमारी सैलजा रनिया विधानसभा के गांव भंबूर में एक जनसभा को संबोधित कर रही थी। 

कुमारी सैलजा ने कहां कि इस बेल्ट (एरिया) से उनके पिता का पुराना नाता रहा है जहां पुरानी कांग्रेस के साथ-साथ नई कांग्रेस की पौध भी साथ जुड़ी है। कुमारी सैलजा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी अगर जिंदा रहेगी तो हम भी जिंदा रहेंगे। कुमारी सैलजा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने देश और समाज में एक बंटवारे का जो माहौल बना दिया है लोकतंत्र में इस तरह के माहौल की कोई जगह हो नही सकती।

बढ़ते नशे पर बोलीं कुमारी सैलजा

वहीं कुमारी सैलजा ने सिरसा में बढ़ते नशे पर भी चिंता जताते हुए कहा कि आज जरूर है युवा नशे से दूर रहकर खुले माहौल में नौकरी करें। सैलजा ने कहां कि आज समय आ गया है कि हम सब मिलकर अपने लोकतंत्र को मजबूत करें उन्होंने कहा कि यदि लोकतंत्र नहीं रहेगा तो आपको कोई भी पूछने नहीं आएगा। कुमारी सैलजा ने कहा कि लोकतंत्र में गरीब का भी पूरा हक होता है कि वो अपने प्रतिनिधि से सवाल कर सके उन्होंने कहा कि यदि लोकतंत्र नहीं रहेगा तो आपको कोई किसी दफ्तर में घुसने तक नहीं देगा जैसा अंग्रेजों के समय में हुआ करता था।

कुमारी सैलजा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना चाहते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीति है कि वो अपने तीन-चार मित्रों का कर्ज माफ करेंगे, लेकिन गरीब किसान का कर्ज माफ नहीं करेंगे उन्होंने कहा कि वो किसानों का कर्ज माफ इसलिए नहीं करते कि उनका कहना है कि किस आलसी हो जाएगा। वहीं कुमारी सैलजा ने कहा कि सरकार गरीब आदमी को 5 किलो अनाज पर ही जिंदा रखना चाहती है कुमारी सैलजा ने कहा कि क्या इससे गरीबी दूर ही जाएगी। कुमारी सैलजा ने कहा कि यह मूल सवाल है जो सरकार से पूछने चाहिए उन्होंने कहा कि यह नीति इन देश में बिल्कुल भी नहीं चलेगी। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static