कुमारी सैलजा को मिल रहा जनता का प्यार, सिरसा कपास मंडी में मजदूरों के बीच पहुंची कांग्रेस प्रत्याशी

punjabkesari.in Sunday, May 19, 2024 - 02:03 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह) : हरियाणा में 25 मई को लोकसभा चुनाव होने है। तमाम राजनीतिक लोग अपने प्रचार में तेजी लाए हुए हैं। इसी के तहत सिरसा लोकसभा सीट से कुमारी शैलजा सिरसा कपास मंडी में मजदूरों के बीच पहुंची, जहां मजदूर यूनियन के पदाधिकारी ने उनका जोरदार स्वागत किया। 

PunjabKesari

इस मौके पर कुमारी सैलजा ने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण आज मजदूर को मजदूरी मिलना भी मुश्किल हो गया है। वहीं उन्होंने केंद्र सरकार पर तानाशाही करने का आरोप लगाते हुए कहा कि देश मुश्किल भरें दौर से गुजर रहा है। सैलजा ने कहा कि देश में हमारी सरकार बनेगी, वहीं देश को सही रास्ते पर लाना है और देश में आम जनता का राज कायम करना है। सिरसा में 20 मई को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली पर पूछे गए सवाल पर कुमारी  शैलजा ने तंज कसते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश रेप कैपिटल बन चुका है और वहां चुने हुए प्रतिनिधि गलत कामों में संकलित रहे हैं और सरकार ने उन्हें बचाने का काम किया है। चाहे रेसलर बेटियों की बात करें चाहे उत्तर प्रदेश की लड़कियों की बात करें। 

कुमारी सैलजा ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण आज गरीब मजदूरों को मजदूरी तक मिलना मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा कि जब गठबंधन की सरकार बनेगी, तब वह जनता के हित में काम करेंगे। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी और नशा एक बहुत बड़ा मुद्दा है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static