कुमारी सैलजा ने दिल्ली में ली युवा टीम की मीटिंग, सहयोगी सुरेंद्र कुमार ने किया कॉर्डिनेट

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2024 - 05:33 PM (IST)

दिल्ली: नई दिल्ली में कल कांग्रेस महासचिव कुमारी सैलजा ने हरियाणा की युवा टीम की एक महत्वपूर्ण मीटिंग की। इस मीटिंग को कांग्रेस ओबीसी विभाग के राष्ट्रीय कॉर्डिनेटर और कुमारी सैलजा के करीबी सहयोगी सुरेंद्र कुमार ने कॉर्डिनेट किया। मीटिंग में युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों सहित अन्य युवा नेताओं ने हिस्सा लिया। मीटिंग में कुमारी सैलजा ने सिरसा लोकसभा में युवाओं की मेहनत की तारीफ़ की और कांग्रेस की युवा शक्ति को कांग्रेस की मज़बूती का आधार बताया।

मीटिंग को कॉर्डिनेट कर रहे सुरेंद्र कुमार ने कहा लोकसभा में कांग्रेस पार्टी को जनता द्वारा मिली मज़बूती के बाद अब आगामी विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस पार्टी सरकार बनाने जा रही है। हरियाणा में आने वाला समय कांग्रेस का है और कांग्रेस पार्टी एकतरफ़ा जीत दर्ज कर प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है।

सुरेंद्र कुमार ने कहा कि राजनीति में युवाओं की भागीदारी सबसे अहम है। किसी भी विचार को मज़बूत करके उसको देश में स्थापित करने के लिए युवाओं की सहभागिता अनिवार्य है। सुरेंद्र कुमार ने कहा कि सिरसा लोकसभा में सैलजा कुमारी से प्रेरणा लेते हुए उन्होंने पूरी युवा टीम को साथ लेकर कांग्रेस संदेश घर घर तक पहुँचाने का कम किया। युवाओं की मेहनत का परिणाम लोकसभा में कांग्रेस पार्टी की सबसे बड़ी जीतों में सैलजा जी की जीत का होना है।

सुरेन्द्र कुमार ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भी हिसार सहित पूरे हरियाणा प्रदेश में कुमारी सैलजा जी जैसे मज़बूत नेताओं और कांग्रेस की युवा शक्ति के जोश के कारण भाजपा का सूपड़ा साफ़ होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static