20 मिनट तक चली सैलजा और देवेंद्र बबली की मुलाकात, टोहाना विधायक ने दिए बड़े संकेत

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2024 - 07:01 PM (IST)

टोहाना(सुशील सिंगला): लोकसभा चुनाव में बंपर वोटों से जीत के बाद वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री व सिरसा सांसद कुमारी सैलजा धन्यवाद दौरे पर हैं। इसी क्रम में कुमारी सैलजा गुरुवार को टोहाना स्थित पूर्व मंत्री व जेजेपी विधायक देवेंद्र बबली के कार्यालय पर पहुंची। यहां उन्होंने बबली से मुलाकात कर लोकसभा चुनाव में समर्थन देने के लिए धन्यवाद दिया। बबली के कार्यालय पर कुमारी सैलजा करीब 20 मिनट तक रुकीं। इस दौरान उन्होंने टोहाना विधायक और उनके कार्यकर्ताओं से बातचीत की। बता दें कि टोहाना विधानसभा से लोकसभा चुनाव में कुमारी सैलजा को बड़ी लीड मिली थी। 

बबली से सैलजा की मुलाकात सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है। उनके कांग्रेस में जाने के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि मुलाकात के बाद देवेंद्र बबली ने मीडिया से रुबरु हुए और कहा कि हमने लोकसभा चुनाव में कुमारी सैलजा का डटकर समर्थन किया था। यही कारण रहा कि पूरे सिरसा लोकसभा में टोहाना विधानसभा से सैलजा ने बड़ी जीत दर्ज की है। वहीं कांग्रेस पर बोलते हुए बबली ने कहा कि पहले और अब की कांग्रेस में फर्क है। अब उन्हें उम्मीद है कि कांग्रेस मजबूत उम्मीदवारों को विधानसभा के चुनावी मैदान में उतारेगी। यही नहीं उन्होंने सैलजा परिवार से अपने पारिवारिक रिश्तों को लेकर कहा कि सैलजा के परिवार के साथ उनके दादा के समय से अच्छे रिश्ते हैं।

इसके अलावा बबली ने कहा कि वह जनता का धन्यवाद करते हैं, जिन्होंने विधानसभा के रिजल्ट को दोबारा लोकसभा में रिपीट किया और आने वाले दिनों में भी उनका संगठन इसी प्रकार कार्य करता रहेगा। बता दें कि पूर्व मंत्री व विधायक देवेंद्र बबली की तल्खियां उनकी अपनी पार्टी जेजेपी से बढ़ चुकीं हैं। ऐसे में सैलजा को उनका समर्थन देना और जीत के बाद सैलजा का स्वयं उनके दफ्तर आना बड़ा संकेत दे रहा है। कयास लगाए जा रहें हैं कि जेजेपी से नाराज बबली सहित तीन विधायक ईश्वर सिंह और राम निवास सूरजखेड़ा आगामी दिनों में कांग्रेस का रुख कर सकते हैं। गौरतलब है कि हरियाणा की राजनीतिक हवा देखते हुए कई पूर्व विधायक, पूर्व मंत्री व जिला स्तर के नेता कांग्रेस का रुख कर रहे हैं। खास बात यह ज्यादातर नेता हुड्डा खेमे में जा रहे हैं। ऐसे में बबली की सैलजा से नजदीकी बता रही है कि यदि बबली भविष्य में कांग्रेस का रुख करते हैं तो स्पष्ट है कि वह एसआरके गुट का हिस्सा होंगे, ऐसे में हरियाणा कांग्रेस में चल रही गुटबाजी का असर उनपर भी पड़ेगा। 

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static