डबवाली हल्के दौरे पर कुमारी सैलजा, बोलीं- आने वाले दिनों में जीतेगी कांग्रेस और बनेगी सरकार

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 01:46 PM (IST)

कालांवाली (श्रवण प्रजापति): कांग्रेस की प्रत्याशी कुमारी सैलजा ने सोमवार को डबवाली हल्का में दौरा किया। इस दौरान उन्होंने गांव घुकांवाली में पत्रकारों से बातचीत की। वहीं उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कुछ अपने बारे में भी सोचिए मोदी के बारे में मत सोचिए। सरकार आप लोगों के काम करने वाली होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि सिरसा से मेरा पीढ़ियो का लगाव है और मेरे पिता स्वर्गीय चौधरी दलबीर सिंह ने भी सिरसा में चुनाव लड़े और विकास किया। उसके बाद मैंने भी चुनाव लड़े और विकास किया। आज पार्टी व समाचार पत्रों के सर्वे पर मुझे कांग्रेस पार्टी ने सिरसा का उम्मीदवार आप लोगों के कहने पर बनाया है। मैं आप लोगों के सामने नमस्तक हूं कि आप लोगों ने मुझे इतना प्यार दिया।

भाजपा पर साधा निशाना

कुमारी सैलजा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री भगवान राम के नाम पर राजनीति कर रहे हैं, ऐसा नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में प्रदेश और देश में कांग्रेस पार्टी जीतेगी और सरकार बनाने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अपनी धर्मपत्नी को पार्षद तक नहीं जीत पाए खुद कैसे चुनाव जीतेंगे। उन्होंने कहा कि आज भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है और देश में प्रदेश की जनता भाजपा से तंग आ चुकी है। वहीं गुटबाजी के सवाल पर सैलजा ने चुप्पी साधी और कोई जवाब नहीं दिया। इस मौके पर उनके साथ कांग्रेस में आम आदमी पार्टी की तमाम नेता मौजूद थे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static