कुमारी सैलजा ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का श्रेय, भाजपा पर भी साधा निशाना

punjabkesari.in Tuesday, Jun 04, 2024 - 07:17 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): हरियाणा में लोकसभा चुनाव में सिरसा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी सैलजा ने भाजपा प्रत्याशी डॉ अशोक तंवर को 2 लाख 68 हजार 497 मतों से शिकस्त दी है। अपनी इस जीत के बाद सैलजा पत्रकारों से मुखातिब हुई। जहां सैलजा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी की गलत नीतियों से ही कांग्रेस को कामयाबी मिली है । वही कुमारी शैलजा ने कहा कि अब कांग्रेस की बारी हरियाणा की तैयारी है। साथ ही इस मौके पर कुमारी शैलजा ने सिरसा के लोगों सहित कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को जीत का श्रेय देते हुए उनका धन्यवाद भी किया।

वहीं कुमारी शैलजा ने सभी नेताओं, कार्यकर्ताओं और जनता और पार्टी हाईकमान का धन्यवाद किया। साथ ही भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने लोगों पर छूट की राजनीति ठोकने का काम किया। उन्होंने मीडिया को भी कंट्रोल करने का पूरा प्रयास किया। सैलजा ने कहा कि गलत खबरें लोगों पर थोपी गई, लेकिन लोकतंत्र अभी देश में जिंदा है और हमें इसे जिंदा रखना है और सिरसा के लोगों ने इसे जिंदा रखा है।

कुमारी शैलजा ने कहा कि सभी की प्राथमिकता है कि देश में एक स्थिर सरकार बने और देश को एक अच्छी विचारधारा मिले। वहीं कुमारी सैलजा ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार ने देश को पिछले 10 सालों में गलत दिशा में ले जाने का काम किया देश की जनता ने उसे नकारा है साथ ही कुमारी सैलजा ने कहा कि अब इसके बाद हरियाणा में भी कांग्रेस की सरकार बनानी है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static