हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष सैलजा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को पत्र लिखा, ये दिया ऑफर

4/23/2021 5:19:24 PM

चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को एक पत्र लिखकर कोरोना महामारी के कारण उत्पन्न भयावह हालातों में हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से करनाल में 50 हजार स्क्वायर फीट और गुरुग्राम में 25 हजार स्क्वायर फीट के वेयरहाउस सरकार को देने की पेशकश की है, जिन्हें अस्थाई कोविड अस्पताल में तब्दील किया जा सके।

कुमारी सैलजा ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में कहा कि हरियाणा में कोरोना संक्रमण तेजी से पांव पसार रहा है। हालात दिन प्रतिदिन बद से बदतर होते जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक प्रदेश में न तो मरीजों को पर्याप्त बेड मिल रहे हैं, न ऑक्सीजन मिल रही है, न ही उन्हें जरूरी दवाइयां मिल रही हैं। इस संकट के समय प्रदेशवासियों को हो रही परेशानियां हम सबकी चिंताएं बढ़ा रही हैं। हम यह भली-भांति जानते हैं कि इस महामारी के समय में प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाओं पर भारी दबाव है।

 

 


PunjabKesari
 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी जनता की सेवा में हमेशा तत्पर रही है। इस संकट के समय हम इस महामारी से लड़ने के लिए संकल्पबद्ध हैं। इस महामारी में पीड़ित व प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए हरियाणा कांग्रेस द्वारा प्रदेश और जिला स्तर पर समितियों का भी गठन किया गया है। कुमारी सैलजा ने पत्र में आशा व्यक्त की है कि हरियाणा कांग्रेस की करनाल में 50 हजार स्क्वायर फीट और गुरुग्राम में 25 हजार स्क्वायर फीट के वेयरहाउस देने की पेशकश को हरियाणा सरकार शीघ्र मंजूर करेगी, ताकि बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच लोगों को कुछ राहत मिल सके।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


Content Writer

Isha

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static