“ये तो जुमलों की सरकार है...” भाजपा के 400 पर का नारे पर कुमारी शैलजा ने ली चुटकी

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2024 - 02:35 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): यमुनानगर में आज कांग्रेसी नेता कुमारी शैलजा एक निजी कार्यक्रम में पहुंची। यहां कार्यकर्ताओं की भारी भरकम भीड़ भी देखने को मिली। ऐसे में कुमारी शैलजा ने लोकसभा के चुनाव में जारी होने वाली हरियाणा की लिस्ट में विलंब पर बोलते हुए कहा कि जल्द ही हरियाणा की लिस्ट जारी होगी।

लोकसभा चुनाव लड़ने को तैयार हैं शैलजा

ऐसे में कांग्रेस के बीच किसी गुटबाजी की बात नहीं है। सर्वे के अनुसार जिस उम्मीदवार का नाम निकलकर सामने आएगा हाईकमान उसे चुनाव लड़ने का आदेश देगा। ऐसे में शैलजा के भी अंबाला से चुनाव लड़ने की बात पूछी गई तो शैलजा ने कहा कि उन्होंने पहले से ही लोकसभा चुनाव न लड़कर विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की थी, लेकिन हाई कमान अगर उन्हें लोकसभा चुनाव लड़ने की बात कहेगा तो वो पीछे नहीं हटेंगे, जबकि लोकसभा चुनाव को लेकर पहले से ही तैयारी कर ली गई थी और कई जगह मीटिंग में भी हो रही है ऐसे में कांग्रेस के बीच में जो गुटबाजी की बात सामने आती है ऐसा कुछ भी नहीं है ना तो हुड्डा के टिकट मांगने की बात है और ना शैलजा के साथियों की जो हाई कमान का आदेश होगा इस पर ही काम किया जाएगा।

शैलजा ने लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि सभी कार्यकर्ता पूरी मेहनत से इस चुनाव को जीतने के लिए जुटे हुए हैं और जैसे ही उम्मीदवारों का नाम सामने आ जाएगा उसके बाद सभी अपने-अपने कार्य में भी जुड़ जाएंगे।

400 पार नारा पर शैलजा ने ली चुटकी

वहीं, दूसरी तरफ भाजपा के 400 पर का नारे पर चुटकी लेते हुए कहा कि ये तो पहले भी जब विधानसभा के चुनाव थे तो हरियाणा में 75 पर का नारा दे रहे थे, लेकिन ये 40 का आंकड़ा भी बड़ी मुश्किल से पाए थे। ऐसे में इन लोगों के नारे पर कोई न जाए। शैलजा ने कहा कि ये तो जुमलों की सरकार है, लेकिन अब लोग उनकी हकीकत को जान गए हैं और इस बार हरियाणा में कांग्रेस और आम आदमी गठबंधन 10 की 10 सीटों पर विजय हासिल करेगी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static