''शराब घोटाला दोनों ने मिलकर किया...अब दुष्यंत पर फोड़ रहे ठीकरा'', कुमारी सैलजा का भाजपा पर तीखा प्रहार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 10:11 PM (IST)

करनालः लोकसभा चुनाव नजदीक है, ऐसे में सभी पार्टियां जोर आजमाइश में लगी हुई हैं कि अपने आपको मजबूत बनाया जाए। इसी के चलते अब अलग-अलग जगह जाकर नेता कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात कर रहे हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को कांग्रेस नेत्री कुमारी शैलजा पूर्व आईपीएस सुखदेव सिंह के देहांत पर करनाल स्थित आवास पर उनके घर शोक प्रकट करने आईं थी। इस दौरान सैजला पत्रकारों से रूबरू होते हुए भाजपा पर तीखा प्रहार किया। 

PunjabKesari

उन्होंने कांग्रेस पार्टी के चुनावों की तैयारी पर कहा कि तैयारी तो हर जगह कांग्रेस पार्टी की ठीक है। जैसे ही सीट का फैसला होगा वैसे ही तैयारी और तेज हो जाएगी। वहीं जब उनसे पूछा गया कि टिकट का फैसला कब तक हो जाएगा। इस पर कांग्रेस नेत्री ने कहा कि अभी हमारे नेता थोड़े बिजी चल रहे हैं, पूरे देश में चुनाव के प्रचार में लगे हुए हैं। जैसे समय मिलेगा प्रत्याशियों का ऐलान हो जाएगा।  

इस दौरान सैलजा ने बीजेपी के 400 पार के नारे पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि मुंगेरी लाल के सपने हैं। एक ओर सपना है और दूसरी तरफ लोगों को बरगलाने का हथकंडा है। हमने यहां 75 पार भी देखे, पिछली सीएम सिटी और नई सीएम सिटी का सपना देख रहे हैं, पर जनता ने मन अपना बना लिया है कि क्या करना है। जब उनसे पूछा गया कि टिकट की देरी की वजह ये है कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपनी चला रहे हैं। इस पर सैलजा ने कहा कि सब अपने अपने हिसाब से अपनी बात रखते हैं। जब उनसे पूछा गया कि आपकी इच्छा तो विधानसभा चुनाव लड़ने की है। इस पर उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव का भी वक्त आएगा।

PunjabKesari

वहीं हरियाणा में जोर से शोर चल रहे शराब घोटाले के मुद्दे उनसे सवाल किया गया कि सीएम का कहना है कि दुष्यंत चौटाला के खिलाफ कोई भी सबूत घोटाला को लेकर मिलते हैं तो उन पर कार्रवाई की जाएगी।इस पर सैलजा ने कहा कि अभी तक इनको कोई घोटाला मिला नहीं है।  इतने घोटाले इस सरकार में हुए हैं, हर पक्ष से हुए हैं। अब क्यों ये सारा ठीकरा दुष्यंत पर फोड़ना चाहते हैं, यहां जो घोटाला हुआ उसमें ये भी रहे हैं। कहीं दुष्यंत तो कहीं ये। दोनों की मिलीभगत रही है और आगे भी मिली भगत रहेगी।  

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static