युवकों में हुए झगड़े दौरान जमकर चले लाठी-डंडे, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

punjabkesari.in Saturday, Jul 18, 2020 - 05:02 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के गन्नौर में स्थित किशनपुरा में गली में खेल रहे युवकों में पहले तो झगड़ा हो गया और बाद में झगड़ा दो पक्षों में तब्दील हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि लाठी-डंडे चलने शुरू हो गए। झगड़े की वारदात एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना की सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों पक्षों को नोटिस देकर थाने में बुलाया है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार खेलते हुए झगड़े में कुछ युवक किशनपुरा के युवक को पीटने पहुंचे। इस बीच बचाव करने वाले आए युवक व बुजुर्गों को भी लड़कों ने जमकर पीटा। पूरी वारदात की तस्वीरें लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। बीच-बचाव करने पहुंचा केशव नाम का शख्स ने गन्नौर थाना पुलिस में शिकायत दी है कि कुछ युवकों ने यहां पहुंच कर लाठी-डंडों से सभी पर हमला किया है। इस दौरान 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है।
PunjabKesari
घायल केशव ने बताया कि  हमारी गली के लड़के की झगड़ा हुआ था उसको पीटने के लिये 15 लड़के पहुचे थे। वह उसके बचाओ में गए तो उन्हें भी लड़के पीटने लगे।  गन्नौर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि बीएसटी के अंदर खेलते हुए झगड़ा हुआ था। इस मामले की जांच कर रहे हैय़ नोटिस देकर दोनों पक्षों को जांच में शामिल किया जाएगा। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static