प्रोडक्शन वारंट पर लिया गया लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा, रोहतक के ट्रांसपोर्ट ऑफिस में करवाई थी फायरिंग

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 09:16 PM (IST)

रोहतक(दीपक) : जिले के खेड़ी साध गांव में वीरवार को आईएमटी स्थित भाईचारा ट्रक यूनियन के ट्रांसपोर्ट ऑफिस में हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे और सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड के आरोप में पंजाब की फरीदकोट जेल में बंद आरोपी मोनू डागर का प्रोडक्शन वारंट हासिल किया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। बता दें कि पुलिस ने इस मामले में मोनू डागर समेत तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

 

5 दिन के रिमांड पर लिया गया आरोपी मोनू डागर, पुलिस करेगी पूछताछ

 

बता दें कि कुख्यात बदमाश लॉरेंस बिश्नोई की गैंग से संबंध रखने वाले मोनू डागर को पंजाब जेल से रोहतक पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। 5 दिन के रिमांड के दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी। मोनू डागर पर 2 दिन पहले ट्रांसपोर्ट यूनियन के प्रधान व मुंशी पर फायरिंग करवाने का आरोप है। पुलिस ने इस मामले में तीन और आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने यह भी खुलासा किया है कि कुख्यात बदमाश आसपास के इलाके में भोले-भाले युवकों को बहकाते हैं और उन्हें अपनी गैंग में शामिल कर इस तरह की वारदातों को अंजाम दिलवाते हैं।

 

ट्रक यूनियन में हिस्सेदारी चाहता था आरोपी, मना करने पर की फायरिंग

 

पुलिस अधिकारी अनीश कुमार ने बताया कि खेड़ी साध में हुई फायरिंग में मोनू डागर मुख्य आरोपी है। दरअसल मोनू डागर ट्रक यूनियन में 50 प्रतिशत की हिस्सेदारी चाहता था। ट्रक यूनियन के प्रधान ने मना किया तो मोनू ने युवकों से कहकर उसके ऊपर फायरिंग करवा दी। उन्होंने बताया कि मोनू डागर के तार कुख्यात बदमाश लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े हुए हैं और उन्हीं के नाम पर वह लोगों को धमकी देता है। उन्होंने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर पांच दिन के रिमांड पर लिया गया है, ताकि आगे की पूछताछ की जा सके। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static