अवैध संबंधों के शक के चलते की गई थी वकील की पत्नी की हत्या, आरोपी ने रिमांड दौरान किया खुलासा

1/18/2021 4:24:10 PM

टोहाना (सुशील सिंगला) : टोहाना इलाके में बीती 15 जनवरी को घर में घुसकर की गई वकील की पत्नी की हत्या के मामले में फतेहाबाद के एसपी ने आज प्रेस वार्ता की। एसपी द्वारा खुलासा किया गया कि अवैध संबंधों के शक के चलते ही वकील की पत्नी की हत्या की गई थी। हत्यारोपी राजविंदर उर्फ राजा ने पुलिस रिमांड के दौरान यह बात कबूल की है।

हत्यारोपी ने बताया कि मृतका कुसुम के पति चिमन लाल एडवोकेट कि उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध थे। इस बात की जानकारी मृतका कुसुम को भी थी। जब वह 15 जनवरी को कुसुम से पैसे लेने के लिए उसके घर गया तो कुसुम ने इस बात को लेकर उस पर ताने कसे। इसको लेकर हत्यारोपी और कुसुम के बीच जमकर तू तड़ाक हुई और हत्यारोपी राजविंदर उर्फ राजा ने पिस्तौल से गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। राजविंदर उर्फ राजा हीरोइन का नशा करता है और पंजाब के भटिंडा इलाके में नहरी पटवारी के पद पर तैनात है। नशे की हालत में ही आरोपी ने वकील की पत्नी की हत्या की थी। नशा करने के लिए पैसे लेने को लेकर ही हत्यारोपी वकील के घर गया था।

एसपी राजेश कुमार ने बताया कि अवैध संबंधों के शक के चलते ही हत्या की गई है। हत्यारोपी को शक था कि उसकी पत्नी के वकील चिमनलाल से अवैध संबंध हैं। इस बात को लेकर चिमन लाल की पत्नी कुसुम और हत्यारोपी के बीच जमकर तू तड़ाक भी हुई और हत्यारोपी ने नशे में कुसुम की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या से पहले कुसुम पर तेजधार हथियार से वार भी किए गए। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त पिस्तौल, तेजधार हथियार और खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए हैं। हत्यारोपी ने रिमांड के दौरान यह खुलासा किया। गौरतलब है कि 15 जनवरी को घर में घुसकर वकील की पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और अब उस मामले में फतेहाबाद के एसपी द्वारा आज खुलासा किया गया।


Manisha rana

Related News