फरीदाबाद में मौत की LIVE तस्वीरें, चंद मिनटों में ही काल का ग्रास बना युवक, CCTV  में कैद हुई घटना

punjabkesari.in Thursday, Jan 05, 2023 - 07:32 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल): अक्सर हंसती खेलती जिंदगी हार्ट अटैक के झटके में खत्म हो जाती है। एक ऐसा ही मामला फरीदाबाद में भी सामने आया, जहां किसी मरीज के लिए दवाई लेने के लिए मेडिकल स्टोर पर गया युवक चंद मिनटों में ही मौत के आगोश में समा गया। मौत की यें लाइव तस्वीरें दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई की गई। वहीं मौत की इन लाइव तस्वीरों को जिसने भी देखा, वही हैरान रह गया।

'

4 मिनट में ही युवक की मौत, हार्ट अटैक से मौत की आशंका

 

दरअसल यह घटना बुधवार की है, जब एक युवक दुकान पर किसी और के लिए दवाई लेने पहुंचा था। शहर की संजय कॉलोनी के प्यारी मेडिकल स्टोर पर लगे सीसीटीवी में दिखाई देता है कि एक युवक दुकान पर दवाई लेने आता है। इस दौरान दुकानदार दूसरे ग्राहक को दवाई देने में व्यस्त था। दुकान पर आने के बाद मृतक युवक कुछ असहज दिखाई देता है। करीब ढाई मिनट तक युवक बार-बार अपनी छाती को रगड़ते हुए दिखाई दिया। सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरों में युवक परेशान दिखाई दे रहा था। दूसरे ग्राहक के जाने के बाद मेडिकल स्टोर संचालक ने मृतक युवक को दवाई दी और जैसे ही उसने अपनी जेब से रुपए निकाल कर दिए तो युवक जमीन पर गिर पड़ा और उसने दम तोड़ दिया। बता दें कि यह पूरा घटनाक्रम सिर्फ 4 मिनट में ही खत्म हो गया। यानी जो युवक अपने पैरों पर चलकर दवाई लेने के लिए मेडिकल स्टोर पर पहुंचा था, वह कुछ ही मिनटों में काल के ग्रास में समा गया।

 

PunjabKesari

 

मेडिकल स्टोर संचालक ने बताया कि उन्होंने बाहर जाकर देखा तो युवक की मौत हो चुकी थी। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी की तस्वीरें देखकर लगता है कि युवक की मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई है। स्टोर संचालक की सूचना पर डायल 112 को गाड़ी मौके पर पहूंची और युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फ़रीदाबाद के सिविल अस्पताल में रखवाया गया। मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static