कांग्रेस से जुड़ने वालों की लंबी लिस्ट है तैयार, पानीपत की रैली भी होगी यादगार :अशोक अरोड़ा

punjabkesari.in Wednesday, Dec 28, 2022 - 04:51 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): कांग्रेस के स्थापना दिवस पर जनता को बधाई देते हुए पूर्व विधानसभा स्पीकर- पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के कद्दावर वरिष्ठ नेता- विधायक अशोक अरोड़ा ने "भारत जोड़ो यात्रा" को लेकर बोलते हुए कहा है कि उम्मीद से अधिक बड़ा स्वागत हरियाणा के मेवात- गुड़गांव और फरीदाबाद में यात्रा का हुआ है। 6 तारीख को लाखों की भीड़ पानीपत में होने वाली राहुल गांधी की यात्रा में शामिल होगी। उसके बाद करनाल- कुरुक्षेत्र- अंबाला से होते हुए 11 तारीख को यात्रा पंजाब में एंट्री कर जाएगी। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी ने देश में नफरत का माहौल पैदा किया हुआ है, लगातार महंगाई बढ़ रही है, बेरोजगारी से युवक त्रस्त हैं, जनता के इस दर्द को समझते हुए सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ राहुल गांधी लगातार सड़कों पर चल रहे हैं और जनता का अभूतपूर्व सम्मान राहुल गांधी की यात्रा को मिल रहा है।

 

अरोड़ा ने कहा कि प्रदेश की पूरी कांग्रेस पानीपत रैली को सफल बनाने के लिए एकजुट होकर कार्य कर रही है। कार्यक्रम की सफलता को लेकर कांग्रेस की मेहनत अवश्य ही सफल होगी। इतने बड़े समर्थन में छोटी- मोटी गुटबाजी अपने आप समाप्त हो जाती है।  हर नेता अपने- अपने स्तर पर कांग्रेस को मजबूत करने में लगा है। हरियाणा की सरकार जिस तरह से हर क्षेत्र में फेल साबित हो रही है, भ्रष्टाचार- महंगाई- अपराध और नशा लगातार प्रदेश में बढ़ रहा है। हरियाणा की सरकार जिस तरह से हर क्षेत्र में फेल साबित हो रही है, भ्रष्टाचार- महंगाई- अपराध और नशा लगातार प्रदेश में बढ़ रहा है। इसलिए लोग इस सरकार से त्रस्त होकर जल्द से जल्द कांग्रेस के पक्ष में वोट डालना चाहते हैं। क्योंकि हरियाणा में भाजपा के सामने विकल्प के तौर पर केवल और केवल कांग्रेस ही खड़ी है। इसलिए कांग्रेस से जुड़ने वालों की एक लंबी फेहरिस्त तैयार है।

 

उन्होंने कहा कि हरियाणा में पहले से ही कांग्रेस पूरी तरह से मजबूत है और अब हिमाचल में भारी जीत और राहुल की यात्रा के बाद हर जनमानस में यही चर्चा है कि अगली सरकार कांग्रेस की होगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विकास के नाम पर कुछ भी नहीं हो रहा। अराजकता का माहौल है। रामराज देने का वायदा करके आई सरकार केवल अपराध ही दे रही है। यह एक दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि विधानसभा सेशन के चलते हुए भी प्रदेश का किसान रेट बढ़वाने को लेकर धरने पर बैठा है। लेकिन सरकार उस और कोई ध्यान नहीं दे रही। कांग्रेस पार्टी ने इस विषय को लेकर ध्यानाकर्षण प्रस्ताव भी लगाया, लेकिन उसे रद्द कर दिया गया। ऐसे विषय पर सरकार चर्चा नहीं करना चाहती। नौकरियों के मामले में सरकार पहले ही हाथ खड़ा कर चुकी है। लेकिन हमारे विधायक लगातार इन मुद्दों को जनता के सामने पेश कर रहे हैं।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static