पिस्तौल के बल पर लूट, 4 युवकों ने दिया घटना को अंजाम, लाखों रुपए, 2 अंगूठी व मोबाइल लेकर फरार (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Jan 21, 2022 - 11:04 AM (IST)

महम/रोहतक (दीपक भारद्वाज) : महम शहर के वार्ड-6 में देर सायं बाइक सवार 4 बदमाशों ने एक मल्टी स्टोर पर पिस्तौल के बल पर लाखों की लूट सहित जेवरात की लूट को अंजाम दिया। पुलिस ने लूट की वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी उधर लूट की वारदात से शहर वासियों में भारी रोष है। लोग पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगा रहे हैं।

महम शहर के वार्ड-8 निवासी सचिन द्वारा वार्ड-6 में मल्टीस्टोर बनाया गया है। रोजमर्रा की भांति सचिन अपने स्टोर पर बैठा हुआ था।अचानक देर सायं बाइक सवार चार बदमाश आए और स्टोर के अंदर घुस गए। बदमाशों ने सचिन के गर्दन पर चाकू लगाते हुए व पिस्तौल के बल पर स्टोर के गल्ले से लगभग डेढ़ लाख रुपए की नकदी लूट ली। इसके अलावा स्टोर मालिक सचिन के हाथों से सोने की अंगूठियां एवं गले से जेवरात भी उतरवा लिए। इसके बाद बदमाश उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। 

पुलिस लूट की सूचना के बाद मौके पर पहुंची और आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे को खंगालने का कार्य किया गया। जिसमें लूट की वारदात की सूचना पुख्ता होने पर पुलिस ने चारों तरफ नाकेबंदी शुरू करते हुए लुटेरों की छानबीन शुरू कर दी। थाना प्रभारी निरीक्षक प्रह्लाद सिंह का कहना है कि तमाम जगह पर नाकेबंदी करते हुए पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static