लॉकडाउन में काम में हुआ नुकसान तो शुरू किया नशा का धंधा, अफीम व  नकदी सहित 2 आरोपी काबू

punjabkesari.in Saturday, Jun 19, 2021 - 06:03 PM (IST)

टोहाना(सुशील): सीआईए स्टाफ पुलिस की टीम ने लाख्खों रूपए की अफीम के साथ दो तस्करों को गिरफतार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 90 हजार की नकदी भी बरामद की है, आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की पहचान राजस्थान निवासी अनिल व दीपक के तौर पर हुई है, पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय मे पेश करके दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है ताकि सप्लायर का पता किया जा सके। 

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने कबूल किया है कि लोकडाउन में कपडे की दुकान में नुकसान होने के चलते यह काम किया था जिसमें वे पकडे गए है। 
डीएसपी बिरम सिंह ने बताया कि सीआईए स्टाफ पुलिस की टीम एएसआई रोहताश के नेतृत्व में चंडीगढ रोड़ पर गश्त कर रही थी कि उसी समय एक स्विफट कार आती हुई दिखाई दी जिसे पुलिस ने शक के आधार पर रोककर जांच की तो गाड़ी सवार दो युवकों से 415 ग्राम अफीम व 90 हजार की नकदी बरामद की। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे पंजाब में अफीम बेचकर आए है जिसकी नकदी है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर के गिरफतार कर लिया है तथा जांच शुरू कर दी है। 

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने बताया कि दीपक की कपडे की दुकान है तथा अनिल उसकी दुकान में काम करता है। उन्होंने बताया कि लोकडाउन में काम न होने के चलते रूपयों की तंगी हुई जिसके चलते उन्होंने यह काम किया है। डीएसपी ने बताया कि आरोपियों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है रिमांड के दौरान पूछताछ की जाएगी। उन्होंने बताया कि आरोपियों के पुराने रिकार्ड को लेकर जांच की जा रही है ताकि मामले का खुलासा हो सके। डीएसपी ने बताया कि आरोपी पंजाब में अफीम बेचकर आए थे जिसकी नकदी 90 हजार रूपए बरामद किए गए है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static