चाकू की नोक पर 2 किलो चांदी, सोने के जेवरात समेत हजारों की नकदी लेकर बदमाश फरार

1/15/2021 8:00:20 PM

रोहतक (दीपक): रोहतक शहर की जनता कॉलोनी में तीन बदमाश एक ज्वेलर्स की दुकान से 2 किलो चांदी, सोने के जेवरात व 8000 रूपये लूट कर फरार हो गए। ज्वेलर्स ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। दुकान के पास स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में तीनों बदमाश बाइक पर भागते दिखे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

जनता कॉलोनी के रहने वाले सीताराम अपने घर में ही ओम जी ज्वेलर्स के नाम से शॉप चलाते हैं। आज सुबह जब वह अपनी दुकान पर बैठे हुए थे तो उसी दौरान दो युवक जेवरात बनवाने के बहाने दुकान के अंदर आए और बातचीत शुरू कर दी। लेकिन तुरंत बाद ही युवकों ने चाकू निकालकर सीताराम से हाथ में पहनी हुई सोने की अंगूठ, 8000 रुपए,  2 किलो चांदी व चांदी से बनी हुई मूर्तियों को लूट लिया और घटना को अंजाम देकर अपने तीसरे साथी के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गए।

घटना के बाद सीताराम ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और दुकान के पास स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो तीनों बदमाश सीसीटीवी में भागते नजर आए, जिन्हें सीताराम ने पहचान लिया है।

मौके पर पहुंचे शिवाजी कॉलोनी थाना प्रभारी बलवंत सिंह ने बताया कि उन्हें लूट की घटना की सूचना मिली थी। जिसके बाद उन्होंने सीआईए की टीम को भी मौके पर बुलाया है और दुकान के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाल रहे हैं। जल्द ही इस मामले का पटाक्षेप कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

Recommended News

static