इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार, बाद में लड़की बोली- वो तो बस यूं ही हो गया था, अब घर रहूंगी

8/26/2021 5:25:50 PM

करनाल (विकास मेहला): हरियाणा के जिला करनाल में एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां कुछ दिन पहले युवती को युवक से प्यार हुआ और दोनों ने घर से भागकर शादी करने का फैसला किया। वहीं जब युवती युवक के साथ प्रोटेक्शन की अर्जी कोर्ट में लगाने के लिए वकीलों के चैंबर में आई तो यहां एक अलग हादसा हो गया। यहां युवती के परिजन उसे जबरदस्ती अपने साथ उठा ले गए जिसके बाद युवक ने पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। लेकिन मामला तब उलट गया जब लड़की ने खुद यह बयान दे दिया कि वह अपने घर वालों के साथ ही रहना चाहती है।

PunjabKesari, Haryana

दरअसल, करनाल के कोर्ट परिसर में बने वकीलों के चैंबर में वृहस्पतिवार को एक जोड़ा प्रोटेक्शन लेने की पैरवी के लिए एक वकील से मिलने आया था। तभी कुछ लोग वकीलों के चैंबर में आ धमके और युवती को जबरन खींचते हुए उसे वहां से ले गए। यह वाकया देख वकीलों के होश उड़ गए। घटना की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में भी रिकॉर्ड हुई हैं। वहीं वकीलों ने इस मामले को लेकर चैंबर के पास पुलिस मुस्तैदी की मांग रखी है।

इधर, युवती के साथ आए उसके पति ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया कि उसकी पत्नी का जबरन अपहरण कर लिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जब जांच शुरू की तो यहां युवती के बयान ने पूरे हालात ही बदल दिए। अब युवती का कहना है कि उसका अपहरण नहीं किया गया, वह अपने मर्जी से अपने घरवालों के साथ वहां से आई है। शादी के सवाल पर युवती ने कहा कि वो तो वैसे ही इंस्टाग्राम पर अफेयर हो गया था, उसने कोई शादी नहीं की है, वह अब अपने घर वालों के साथ ही रहना चाहती है। हालांकि पुलिस ने युवती के बयान भी दर्ज कर लिए हैं। देखना होगा कि क्या कुछ इस केस में सामने आता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static