पानीपत में प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, तीन दिन से थे लापता

punjabkesari.in Monday, Mar 28, 2022 - 07:23 PM (IST)

पानीपत (अनिल कुमार) पानीपत के दीवाना रेलवे स्टेशन के पास पंजाब के युवक और युवती का शव बरामद हुआ। जानकारी के मुताबिक दोनों पंजाब के संगरूर जिले के रहने वाले थे। वारदात सामने आने के बाद दीवाना स्टेशन मास्टर ने मामले की सूचना पानीपत जीआरपी को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव को कब्जे में ले लिया और उनके सामान के आधार पर परिजनों को सूचित किया।

मिली जानकारी के अनुसार 21 वर्षीय कुलदीप सिंह और 18 वर्षीय नवदीप कौर दोनों पड़ोसी थे। दोनों एक ही स्कूल में पढ़ा करते थे और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की बात भी सामने आई है। हालांकि परिवार के लोगो ने इस बारे कुछ भी जानकारी नहीं दी। बताया जा रहा है कि  यह दोनों 26 तारीख   से ही अपने स्कूल टाइम से लापता थे और  दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी। वहीं रविवार को ट्रेन चालक ने स्टेशन मास्टर को सूचित किया कि ट्रेन के सामने दो लोगों ने कूदकर आत्महत्या की है।

जीआरपी के सब इंस्पेक्टर ऋषि ने जानकारी देते हुए बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है और यह दोनों पिछले कई दिनों से घर से लापता थे। फिलहाल पुलिस द्वारा दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिए। वही आईपीसी की धारा 174 की कार्यवाही अमल में लाई गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static