Haryana news : प्रेमी जोड़े की शादी में कास्ट बनी रोड़ा...नाबालिग प्रेमिका के साथ युवक खाया जहर, दोनों अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2024 - 09:55 PM (IST)

पानीपत(सचिन शर्मा): जिले में शुक्रवार को प्रेमी जोड़े ने चूहे मारने की दवाई निगल ली। दोनों को बेसुध हालत में देखकर मंदिर में आए श्रद्धालुओं ने डायल 112 पर सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को पानीपत के सिविल अस्पताल में लाया गया। जहां दोनों की उपचार के दौरान हालत स्थिर है। जानकारी के अनुसार दोनों झज्जर जिले के रहने वाले हैं। युवक की पहचान विष्णु कुमार के रुप में हुई है। उसने बताया कि वह झज्जर जिले के एक गांव का रहने वाला है और राजस्थान के RTO विभाग में DC रेट पर कंप्यूटर ऑपरेटर के  पद कार्यरत है। वह पास के ही गांव की रहने वाली 11वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से लगभग 1 साल पहले मिला था। दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई।

PunjabKesari

विष्णु ने बताया कि उन्होंने चूहे मारने वाली 3 गोलियां खाई थी। दोनों की इंटर कास्ट मैरिज थी। परिवार वाले किसी भी सूरत में इस शादी को स्वीकार नहीं कर रहे थे। इसके साथ ही लड़की के परिवार वाले लगातार धमकियां भी दे रहे हैं और उन्होंने लड़की का रिश्ता किसी दूसरी जगह कर तय कर दिया है, जल्द ही शादी करने की भी तैयारी कर ली थी।

PunjabKesari

मेरे परिवार वालों ने भी लड़की देखनी शुरू कर दी थी। मेरी मम्मी लड़की के घर रिश्ता लेकर गईं थी। लड़की के पापा ने शादी से इनकार कर दिया। मेरे परिवार के लोग शादी को तैयार थे। लेकिन लड़की के परिवार वाले नहीं मान रहे हैं। परिजनों की नाराजगी से दोनों ने 10 जुलाई को घर से भाग कर शादी करने की योजना बनाई। दोनों 10 जुलाई को घर से भाग कर सीधा राजस्थान के खाटू श्याम पहुंचे। वहां दो दिन रुकने के बाद सालासर धाम पर पहुंचे। 15 जुलाई को उन्होंने जयपुर के एक मंदिर में शादी की। फिर 2 दिन पहले पानीपत के सिंक गांव में पथरी माता मंदिर माथा टेकने के लिए आ गए। यहां धर्मशाला में कमरा लेकर ठहरे हुए थे।

PunjabKesari

झज्जर पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने बताया कि थाने में युवती के परिजन की शिकायत पर मामला दर्ज हुआ था। आज दोनों युवक-युवती के पानीपत सिविल अस्पताल में एडमिट होने की सूचना मिली थी। हम दोनों को लेने के लिए आए हैं। अभी उन्हें नहीं पता नहीं है कि ये दोनों यहां किस लिए एडमिट थे। डॉक्टरों ने रिपोर्ट आने के बाद छुट्टी देने की बात कही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static