बेजुबान ने खतरे में डाली 17 लोगों की जान, 5 सीरियस

punjabkesari.in Thursday, Nov 24, 2016 - 09:19 PM (IST)

महेंद्रगढ़ (प्रदीप): महेंद्रगढ़ के रेवाड़ी रोड पर संतुलन बिगड़ने से एक पिकअप गाड़ी पलट गई। जिसमे सवार एक ही परिवार के 20 लोग घायल हो गए। घायलों को सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जिनमे से पांच लोगों की हालात गंभीर होने के कारण उन्हें पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया गया है। 

महेंद्रगढ़ के रेवाड़ी रोड पर संतुलन बिगड़ने से पिकअप गाडी पलट गई। गाड़ी पलटने से गाड़ी में सवार एक ही परिवार के 20 लोग घायल हो गए। घायल लोगों में से पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिन्हें सामान्य उपचार के बाद पीजीआई रोहतक रैफर किया गया। परिवार राजस्थान के कोटपूतली के गांव खेड़की का था जो धनौंदा गांव में भात भरने के लिए आया था। लेकिन शादी समारोह में शामिल होने से पहले ही हादसा हो गया। घायल नरेश ने बताया कि गाड़ी के आगे कुत्ता आने की वजह से गाडी को इमरजेंसी ब्रेक लगानी पड़ी जिससे गाडी का संतुलन बिगड़ गया और गाडी पलट गई।
 
गाडी पलटने के बाद आसपास के लोग घायलों को सामान्य अस्पताल में लाए जहां डॉक्टरों ने उनका उपचार किया। डॉ प्रदीप यादव ने बताया कि प्रथमिक उपचार में 17 घायलों का उपचार किया गया। जिसमे से पांच लोगो की हालात गंभीर थी जिनको पीजीआई रैफर कर दिया।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static