पत्नी और जीजा की हत्या का मुख्य आरोपी दोस्तों सहित गिरफ्तार, अवैध संबंधों के शक के चलते उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2024 - 11:28 AM (IST)

टोहाना (सुशील सिंगला) : जाखल पुलिस ने टोहाना के गांव चांदपुरा में हुए पत्नी और जीजा डबल मर्डर केस की गुत्थी को सुलझाते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि इस हत्याकांड को अंजाम देने में मृतका मूर्ति के पति जसविंदर सिंह प्रमुख रहा जिसने अपने दो दोस्तों परविंदर सिंह और विक्रम सिंह के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया है। 

कुलदीप सिंह ने बताया कि तीनों ने पुलिस के सामने यह स्वीकार किया है कि इस हत्याकांड को उन्होंने ही अंजाम दिया है। परविंदर सिंह और विक्रम सिंह के अलावा जसविंदर सिंह ने मिलकर मूर्ति और जगसीर के चांदपुर पहुंचते ही हमला कर दिया और उन्हें तलवार से वार कर मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस इस घटना में इस्तेमाल की गई बाइक, तलवार और जगसीर सिंह के मोबाइल को बरामद करने में जुट गई है। तीनों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा। 

आपको बता दें कि जसविंदर को अपनी पत्नी और जीजा पर अवैध संबंधों के चलते शक था, जिसके चलते दोनों कई बार घर से चले गए थे। वीरवार को दोनों के शव जसविंदर के घर के बाहर खेतों में मिले थे, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था। 

यह भी पढ़ें - हरियाणा में व्यक्ति ने की पत्नी-जीजा की हत्या: कई दिनों घर से भाग गए थे दोनों, रात को ही लौटे थे घर


(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static