हेलीकॉप्टर क्रैश हादसा: मेजर अनुज का तीन दिन पहले था जन्मदिन, डेढ़ महीने पहले हुई थी सगाई

9/22/2021 9:16:51 AM

पंचकूला(उमंग): जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर में पटनीटॉप में मंगलवार को सेना का हेलीकॉप्टर क्रैश हाे गया। इसमें पायलेट और काेपायलेट दाेनाें की ही माैत हाे गई। इस हादसे में पंचकूला ने एक महान सपूत खो दिया। मेजर अनुज राजपूत पंचकूला सेक्टर 20 में रहते थे। जैसे ही उनकी शहादत की खबर परिवार काे मिली ताे उनके माता-पिता दाेनाें जम्मू-कश्मीर रवाना हो गए।
PunjabKesari

मेजर अनुज राजपूत अपने माता पिता के इकलाैते बेटे थे। मेजर अनुज राजपूत की शहादत की खबर मिलते ही उनकी सोसायटी में रहने वाले लोग भी शोक में पड़ गए। लोग उनके फ्लैट में शोक व्यक्त करने भी गए, लेकिन कोई घर पर नहीं मिला। मंगलवार को रात साढ़े 9 बजे के बाद मिलिट्री से भी सेना पुलिस सेक्टर 20 जीएच नंबर 104 पहुंची। इस दाैरान मिलिट्री के अधिकारी उनके फ्लैट पर भी गए, लेकिन वहां काेई नहीं मिला।शहीद मेजर अनुज राजपूत का शव आज पंचकूला के सेक्टर 20 लाने के लिए तैयारी शुरू कर दी गई है।

PunjabKesari
मेजर अनुज राजपूत का तीन दिन पहले, यानी कि 18 सितंबर काे ही जन्मदिन था। करीब डेढ़ महीने पहले 23 जुलाई काे मेजर अनुज राजपूत की दिल्ली में सगाई भी हुई थी। अनुज राजपूत की 12वीं तक पढ़ाई चंडीगढ़ में हुई। उसके एनडीए की पढ़ाई करने देहरादून चले गए थे। इधर, साेसाइटी में भी लाेगाें काे इस बात का पता मंगलवार को रात 9 बजे के करीब चला। जिसके बाद पार्षद सुरेश गर्ग, सेक्टर 20 RWA से याेगेंद्र क्वात्रा, कैप्टन डी के उप्पल, अनील कुमार, एस सी जैन के अलावा पुनीत गर्ग, अविनाश मलिक के अलावा कई लाेग साेसाइटी पर पहुंचे। इस खबर का पता चलते ही देर रात तक साेसाइटी के बाहर लाेगाें काे आना जाना लगा रहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

static